Times Bull
News in Hindi

जानिए कैसे देखें अपना बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट

Board of High School and Intermediate Education UttarPradesh Allahabad

: आप अपने ई-मेल और मोबाइल नंबर को अमज उजाला के परिणाम के साथ दाएं कॉलम पर “मोबाइल पर अपने परिणाम प्राप्त करें / मेल” पर क्लिक करके भी पंजीकृत कर सकते हैं। एक बार पंजीकृत होने पर, हम आपको अपने मोबाइल और ईमेल पर अपने स्कोर का तत्काल चेतावनी भेज देंगे जैसे ही बोर्ड ऑफ हाई स्कूल और इंटरमीडिएट एजुकेशन उत्तरप्रदेश इलाहाबाद हमारी वेबसाइट पर प्रकाशित होता है।

Results.amarujala.com पर, हम आपको हाई स्कूल और इंटरमीडिएट शिक्षा उत्तरप्रदेश इलाहाबाद वास्तविक समय बोर्ड लाएंगे। हम शुभकामनाएँ!

यूपी बोर्ड हाई स्कूल के परिणाम 2018 / यूपी बोर्ड 10 वीं के परिणाम 2018 को देखने के लिए गाइड

यूपी बोर्ड परिणाम 2018 का इंतजार लगभग खत्म हो गया है। यूपी बोर्ड इस साल अप्रैल के तीसरे सप्ताह में परिणाम घोषित करने की संभावना है। 2017 में, यूपी बोर्ड के परिणाम 9 जून को घोषित किए गए थे।

परिणामों पर परिणाम की जांच की जा सकती है। जम्मू और यूपी बोर्ड की वेबसाइट upresults.nic.in

पिछले साल, 60, 2 9, 252 यूपी बोर्ड हाई स्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा के लिए पंजीकृत छात्रों।

जबकि फतेहपुर से प्रियंशी तिवारी यूपी बोर्ड क्लास बारावी परीक्षा 2017 में 96.2% के साथ शीर्ष स्थान पर रहे, तेजसवी देवी यूपी बोर्ड वर्ग एक्स टॉपर 2017 के रूप में उभरा। उन्होंने 95.83%

यूपी बोर्ड की 10 वीं की परीक्षा में इस साल के छात्रों के लिए उत्तीर्ण होने से यूपी बोर्ड के 2018 परिणाम शीघ्र ही उपलब्ध होंगे।

छात्रों के लिए नोट:

मेरे परिणाम प्लस हमेशा किसी भी अन्य वेबसाइट की तुलना में बोर्ड के परिणाम देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। छात्रों को बोर्ड के परिणाम के बारे में हर एक सूचना प्राप्त करने के लिए इस समर्पित बोर्ड पेज का समय और फिर से देखना चाहिए। यूपी बोर्ड 10 वीं के परिणाम 2018 के लिए इंतजार कर रहे छात्र, मेरे परिणाम प्लस पर नज़र रखना चाहिए।

Related posts

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...