AIIMS Result 2019 : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ने B.Sc. का स्टेज I परिणाम जारी किया

AIIMS Result 2019: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ने B.Sc. का स्टेज I परिणाम जारी किया नर्सिंग पोस्ट बेसिक एंट्रेंस एग्जामिनेशन 2019। परिणाम प्रकाशित किया गया है ओ एम्स की आधिकारिक वेबसाइट। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार aiimsexams.org पर अपना परिणाम देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

Advertisement

B.Sc नर्सिंग पोस्ट बेसिक प्रवेश परीक्षा का परिणाम 1 जून, 2019 को आयोजित किया गया था। परिणाम डेटा और रिकॉर्ड के सत्यापन के लिए अनंतिम और आईडी के अधीन है। सूची रोल नंबर वार है न कि मेरिट के क्रम में। परिणाम की जांच के लिए उम्मीदवार यहां दिए गए चरणों का पालन कर सकते हैं।

AIIMS Result 2019: चेक करने के चरण

यहां आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.org डायरेक्ट लिंक पर जाएं
होमपेज पर लिंक का चयन करें जो कहता है कि Nursing स्टेज- I का परिणाम बी.एससी नर्सिंग (पोस्ट बेसिक) प्रवेश परीक्षा 2019 है
परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा
भविष्य में उपयोग के लिए परिणाम डाउनलोड करें

प्रवेश परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को डॉ। रामलिंगस्वामी बोर्ड रूम, निदेशक कार्यालय, एम्स में 26 जून, 2019 को सुबह 08:30 बजे मूल दस्तावेजों / प्रमाण पत्रों के सत्यापन के लिए तेज होना आवश्यक है। निदेशक के समिति कक्ष में साक्षात्कार और व्यक्तिगत मूल्यांकन के बाद दस्तावेज़ सत्यापन होगा।

जो उम्मीदवार आवश्यक दस्तावेज या प्रमाण पत्र का उत्पादन करने में विफल रहते हैं, उन्हें साक्षात्कार और व्यक्तिगत मूल्यांकन में उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्हें आवश्यक दस्तावेजों के स्व-सत्यापित फोटोकॉपी का एक सेट लाने की भी सलाह दी जाती है। आवश्यक दस्तावेजों में एडमिट कार्ड, हाई स्कूल / मैट्रिकुलेशन सर्टिफिकेट, कक्षा 12 वीं पासिंग सर्टिफिकेट या समकक्ष, जाति प्रमाण पत्र, योग्यता परीक्षा के मार्क शीट और बहुत कुछ शामिल हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.org पर अधिक विवरण देख सकते हैं।

Advertisement

Loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close