इंडिया यामाहा मोटर ने मंगलवार को कहा कि उसने अपने लोकप्रिय एफजेड 25 मॉडल (FZ 25 model) का ‘मॉन्स्टर एनर्जी मोटोजीपी एडिशन’ ‘Monster Energy MotoGP Edition’ पेश किया है, जिसकी कीमत 1,36,800 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

इंडिया यामाहा मोटर ने एक बयान में कहा कि नए परिचय में टैंक कफन, ईंधन टैंक और साइड पैनल पर यामाहा मोटो जीपी ब्रांडिंग मिलती है, जो इसकी रेसिंग पृष्ठभूमि को रेखांकित करता है और इसे कंपनी के ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ अभियान के एक हिस्से के रूप में लॉन्च किया गया है। .

यह भारत में जुलाई 2021 के अंत तक उपलब्ध होगा।

यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन मोटोफुमी शितारा ने कहा: “एक ब्रांड के रूप में, हमारा उद्देश्य भारतीय सड़कों पर वैश्विक रेसिंग उत्साह लाना है और आज, हम भारतीय ग्राहकों के लिए एफजेड 25 मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटो जीपी संस्करण लॉन्च कर रहे हैं। “

उन्होंने कहा कि आगे चलकर, कंपनी भारत के प्रति अपनी ब्रांड प्रतिबद्धता के एक हिस्से के रूप में और अधिक रोमांचक उत्पादों को पेश करना जारी रखेगी।

बयान में कहा गया है कि FZ 25 मॉडल समान BS-VI अनुपालित 249-सीसी एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन को बरकरार रखता है जो 8,000rpm पर 20.8PS की अधिकतम शक्ति का उत्पादन करता है।

यामाहा ने कहा कि वह अपने अन्य मॉडलों में भी मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा मोटोजीपी लिमिटेड संस्करण पेश करने की योजना बना रही है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts