नई दिल्ली: देश में सेकंड हैंड गाड़ियों की मांग बढ़ती ही जा रही है। अगर आपको भी इस समय बाइक की जरूरत है और सेकंड हैंड बाइक ढूंढ रहे हैं तो यह लेख आपके लिए गुड न्यूज़ लेकर आया है। हीरो स्प्लेंडर देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में से एक है।

यह किफायती होने के साथ-साथ अच्छा पावर भी जनरेट कर लेती है। आज आप सिर्फ ₹14000 में सेकंड ऑनर हीरो स्प्लेंडर खरीद सकते हैं। आप इसे इस कीमत पर खरीद कर साल भर बाद किसी कीमत पर बेच भी सकता है। जैसे मारुति सुजुकी रीसेल वैल्यू बहुत ही अच्छी मिलती है वैसे ही हीरो रीसेल वैल्यू भी काफी अच्छी है।

Hero Splendor Plus की डिटेल्स:

यहां 2014 मॉडल हीरो स्प्लेंडर को बेचने के लिए लिस्ट दिया गया है। इसे अभी तक कुल 58800 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। यह सेकंड ऑनर बाइक है जिसे फरीदाबाद लोकेशन पर रजिस्टर करवाया गया है। आप साइट पर जाकर सेलर से बात कर पूरी डिटेल ले सकते है।

सेलर से बात करने के लिए आपको Bikewale.com साइट पर जाना होगा। या संबंधित माइक के पास सेलर डीटेल्स वाले बटन पर क्लिक कर आप पूरी जानकारी ले सकते हैं।

बाइक की जानकारी:

इस बाइक को ₹15000 में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। 2014 मॉडल हीरो स्प्लेंडर का कलर ब्लैक और सिल्वर है। बाइक को फरीदाबाद लोकेशन पर रजिस्टर करवाया गया है। जानकारी के हिसाब से इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है।

ऐसे खरीदें बाइक:

इसके लिए सबसे पहले आपको साइट विजिट करना होगा। वहां पर दिए गए सर्च ऑप्शन में आपको अपने पसंदीदा बाइक को सर्च करना होगा। इसके बाद आप वहां पर अपना बजट भी फिक्स कर सकते हैं। बजट डालने के बाद आपके स्क्रीन पर बहुत सारे बाइक्स के ऑप्शन मिल जाएंगे।

इसमें से आपको जो भी बाइक पसंद आए उस पर क्लिक कर बाइक की पूरी जानकारी ले। यहां से आप इस बाइक के सेलर से भी बात कर सकते हैं। बाइक खरीदने से पहले जरूरी दस्तावेजों की जांच और टेस्ट राइड जरूर करें। साथ ही बाइक के लीवर से पहले कोई भी एडवांस पेमेंट कभी ना करें। इन सब बातों का ख्याल रखें आप ऑनलाइन साइट से बाइक खरीद सकते हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts