नई दिल्ली: भारतीय बाजार में बजाज ऑटो के द्वारा अपनी पल्सर सीरीज की पॉपुलर बाइक पल्सर 160 को नए अवतार में पेश कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी नई बाइक बजाज पल्सर एन 160 (Bajaj Pulsar N 160) को अपनी बाइक पल्सर 250 के प्लेटफार्म पर तैयार किया है।

इस नई पल्सर बाइक को कंपनी ने आकर्षक स्पोर्टी लुक दिया है साथ ही इस बाइक में नई तकनीक पर आधारित दमदार इंजन भी देखने को मिल जाता है। पहले के मुकाबले इस बाइक के डिजाइन में बदलाव किया गया है। इसमे नए डिजाइन की हेडलाइट लगाई गई है और इसके फ्यूल टैंक को भी पहले के मुकाबले ज्यादा स्लिम बनाया गया है।

बजाज पल्सर एन 160 (Bajaj Pulsar N 160) बाइक के स्पेसिफिकेशन्स:

बजाज पल्सर एन 160 (Bajaj Pulsar N 160) बाइक में ऑयल कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 164.82 सीसी का इंजन लगाया गया है। इसमे लगे इंजन की क्षमता 16 एचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 14.65 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है।

इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स कंपनी उप्लब्ध कराती है। इस बाइक में कंपनी ने डम्पर के साथ इन क्लास गियर शिफ्टर को लगाया है। इससे बाइक के इंजन से होने वाले शोर और क्रैंपिंग को कम करने में मदद मिलती है।

बजाज पल्सर एन 160 (Bajaj Pulsar N 160) बाइक के फीचर्स:

बजाज पल्सर एन 160 (Bajaj Pulsar N 160) बाइक में सिंगल पीस सीट लगाया गया है। इसके साथ ही इसमें एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट और एलईडी टर्न सिग्नल लैंप भी देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक को कंपनी ने ब्लू, रेड, ग्रे और ब्लैक कलर स्कीम के साथ बाजार में पेश किया है।

कंपनी ने बाजार में अपनी नई बाइक बजाज पल्सर एन 160 (Bajaj Pulsar N 160) को ₹1.28 लाख की शुरूआती एक्सशोरूम किमत के साथ उतारा है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts