Times Bull
News in Hindi

2018 ऑडी आरएस 5 कॉप का पहला ड्राइव रिव्यु

जैसा कि हम पिछली सुबह चलाना चाहते थे, यह लोनावाला के शीर्ष पर भी 38 डिग्री सेल्सियस था, यह एक हिल स्टेशन है जो मुंबई और पुणे के पर्यटकों में एक पसंदीदा स्थान है और एक ऐसे स्थान है जो पर्यटक स्थलों से परे सुनसान, तेज, घुमावदार सड़कें प्रदान करता है। इसकी एक शानदार सेटिंग, एक तेज गाड़ी चलाने के लिए और निश्चित रूप से एक जो कि शिखर गर्मियों की तुलना में गर्म है इस मामले में, ऑडी आरएस 5 कूप सूखने वाले परिदृश्य में जो ग्रीष्म ऋतु के आसपास इस क्षेत्र के लिए विशिष्ट है, चमकदार लाल आरएस 5 में उल्लेखनीय रूप से खड़ा है, इसके स्लीपर के कारण दिखाई देता है।

एस 5 कूप की तुलना में, जो आरएस 5 को एक स्पोर्टियर प्रकार की सामान्य सामग्री मिलती है – बड़ा वायु बांध, व्यापक जंगला और एक ठोड़ी बिगाड़ने वाला सामने, एक व्यापक शरीर किट, साइड स्कर्ट, डिफ्यूज़र और बड़े पहिये और ब्रेक । आरएस 5 को अपने हेडलाइट्स के बाहरी किनारों और बेहतर एयरो प्रदर्शन के लिए टेल लाइट्स के आसपास छोटे खांचे भी मिलते हैं – लेकिन फ़ंक्शन की तुलना में ये अधिक फॉर्म लगते हैं। कार को एप्रन और हाउंन्स के लिए एक एग्जियर सर्फिंग भी मिलता है, जो बॉक्सरी जैस्टियर क्वाट्रो कारों की मंजूरी है और आरएस 5 व्हीलचेक्ट्स को आधार ए 5 के बराबर, 1 9 मिमी तक बढ़ा देता है। जंगला के लिए बेज़ल, चिकना ठोड़ी और होंठ विचारे और चंकी विसारक सभी काले रंग में चमकते हैं और चमकीले लाल रंग के साथ एक आश्चर्यजनक विपरीत बनाते हैं। या हो सकता है कि मेरे पास तेज बाइक और कारों की लाल और काले रंग की चीजें हैं I आरएस 5 लोगो सभी सामान्य स्थानों में हैं – जैसे जंगला और टेलगेट; और कुछ असामान्य स्थानों में भी – जैसे ईंधन भराव टोपी यदि आपका ईंधन सेवक इसे नोटिस करता है और उच्च ओकटाइन ईंधन या पूरक की सिफारिश करता है, तो उसे अच्छी तरह से टिप दें।

आप इन बैज के फ्लैट-नीचे स्टीयरिंग व्हील, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन (या वर्चुअल कॉकपिट) और स्पोर्ट्स सीट्स पर चमड़े पर मिलेंगे। अंधेरे में दरवाजा खोलो और एक पोखर रोशनी आपको नया ‘ऑडी स्पोर्ट’ लोगो के साथ स्वागत करता है – आपको स्मरण दिलाता है कि क्वाट्रो जीएमबीएच (ऑडी की प्रदर्शन शाखा) अब ऑडी स्पोर्ट जीएमबीएच है। इस डिवीजन का नेतृत्व चमत्कारी स्टीवन विंकेलमैन के नेतृत्व में है, और आप खुश (या दुखी हैं?) यह जानकर कि आरएस 5 भी कारों की तरह उन्मुख नहीं है, जो कि वह लेम्बोर्गिनी आरएस 5 अपने रेज़र तेज डिजाइन, निर्दोष कारीगरी और मापा प्रदर्शन में एक ठेठ ऑडी है।

कैबिन मेरी राय में थोड़ा सा एस 5 को देखता है और मुझे बेहतर रोज़ का कमरा या चालक की सीट में कम एच पॉइंट को आसान प्रवेश और बाहर निकलने के लिए पसंद आया होगा, जो रोजमर्रा की स्पोर्ट्स कार के लिए फिट होता है। रियर सीट आउटगोइंग, प्रथम-जीएन आरएस 5 की तुलना में थोड़े अधिक रेंजरी हैं, लेकिन ये अभी भी केवल बच्चों या किशोरों के लिए अच्छे हैं यदि आपके पीछे के सीट वाले यात्रियों की तरह, उनके पास सीट के दोनों छोर पर घुटने के ढक्कन या छोटे फोन पर उथले क्यूबबी छेद हैं। संभावना यह है कि सभी चीजें जगह में रहेंगी, क्योंकि आरएस 5 के लिए सीधी प्रतिद्वंद्वियों, एम 4 या सी 63 के रूप में पूंछ के रूप में नहीं है।

यह सटीकता क्वाट्रो प्रदर्शन अखिल-व्हील-ड्राइव सेटअप के लिए धन्यवाद है जो अधिकतम पकड़ को सुनिश्चित करता है और 75% शक्ति को रियर व्हील्स में स्थानांतरित करने की क्षमता है। क्वाट्रो डिस्ट्रेट्रेन अपने चारा को एक नए 2. 9 एल वी 6 पेट्रोल इंजन से मिलता है जो अपने पूर्ववर्ती के ग्रंजटी 4.2 एल वी 8 की जगह लेता है। डाउनसाइजिंग के बावजूद, इंजन अभी भी एक समान 450 पीपीएस पैदा करता है, जबकि टोक़ 600Nm के जादुई आंकड़े तक पहुंचने के लिए एक विशाल 170 एनएम तक बढ़ गया है! उत्तरार्द्ध एक द्वि-टर्बो कॉन्फ़िगरेशन के सौजन्य से मिलता है, साथ ही सिलेंडर के वी व्यवस्था के भीतर टर्बोचार्जर्स दोनों रखा जाता है। ऑडी 3. 9 एस का 0-100 किमीमीटर समय का दावा करता है, जो आउटगोइंग कार की तुलना में 0.6 डिग्री तेज है।

क्वाट्रो प्रणाली के लिए नए इंजन की शादी करना एक पतला अत्याधुनिक आठ गति वाला ट्रिप्रांटिक गियरबॉक्स है जो अपने आपरेशन में अल्ट्रा-चिकना है और गला घोंटना इनपुट बदलने के लिए बहुत ही उत्तरदायी है। उपकरण शक्ति पर हाथी शक्ति और टोक़ गेज इस गियरबॉक्स के कौशल को उजागर करते हैं। शीर्ष गियर में 100 किमी मील की दूरी पर चढ़ते हुए, केवल शक्ति का लगभग 1 9% और टोक़ के 27% (परीक्षण शर्तों के अनुसार भिन्न हो सकते हैं) का उपयोग करता है, और यह लगभग 45-55% तक बढ़ जाता है जब क्रूजिंग गति 200kmph के आसपास घूमती रहती है निशान। आरएस 5 280kmph तक की एक शीर्ष गति को हिट कर सकता है और यह कैसे जा सकता है कि यह सीट में सड़क और आपके सिर को कैसे नीचे रखता है, मुझे विश्वास है कि कार की गति सीमा तक पहुंचने में अधिक समय नहीं लगेगा।

आरएस 5 ने भी लगभग 60 किलोग्राम वजन डाला है, जिसमें से 30 किलो बचत अकेले नए इंजन से आती है। फ्रंट इंजिन-ऑल-व्हील ड्राइव कॉन्फ़िगरेशन पहले की तुलना में हल्का है और तेज बारी-बारी और कम अंडरस्टेर के लिए बनाता है। एक इलेक्ट्रॉनिक अंतर आगे quattro प्रणाली के understeery प्रकृति कम कर देता है, आरएस 5 एक तेजी से ट्रैक उपकरण और एक शानदार कोने carver बनाने। अगर मैं चुटकी लेना चाहता था, तो मुझे और अधिक संचार स्टीयरिंग पसंद आया होता। यह थोड़ा अधिक सहायता प्राप्त करता है और जब यह डायनेमिक मोड में वजन करता है, तो यह थोड़ा कृत्रिम लगता है। तेज गियरबॉक्स और इंजन प्रतिक्रियाओं के मुकाबले, गतिशील मोड V6 इंजन की पूर्ण उड़ा आवाज को भी अनलॉक करता है, कम गति पर एक थ्रम के साथ केबिन को भर देता है और क्रैक्स के साथ गला घूमता में उड़ता है और जर्मन स्पोर्ट्सकारों के लिए सामान्य रूप से पॉपुड करता है।

इसके कच्चे इंजन के प्रदर्शन और ड्राइविंग गतिशीलता की शर्तों में, एम 4 और सी 63 के साथ ऐसा लगता है कि मूल्य निर्धारण पर दो को कम करना जिसका मतलब है, यह सब उबाल लेंगे जो एक क्रैंच तेजी से गोद बार और अधिक ड्राइविंग मज़ा प्रदान करता है। यह एक और दिन के लिए एक कहानी है

Related posts

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.