जैप ने लांच किया वाटरप्रूफ ब्ल्यूटुथ वायरलेस स्पीकर-एक्वा प्रो

इनोवेटिव टेक्नेलाजी से लैस लाइफस्टाइल आधारित प्राडक्ट्स के लिए मशहूर जैप ने मंगलवार को अपना नया ब्ल्यूटुथ वायरलेस स्पीकर एक्वा प्रो लांच किया। इसकी कीमत 2549 रुपये है। जैप का यह नया स्पीकर डीप बास के साथ 360 डिग्री कोण पर संगीत लहरियां प्रसारित कर सकता है। आईपी-66 स्टैंटर्ड का होने के कारण यह पानी से 100 फीसदी सुरक्षित है।

जैप के प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “एक्वा प्रो को मशहूर इंडस्ट्रीयल डिजाइनर स्टीव हेरेस ने अमेरिका में खास तौर पर भारतीय बाजार के लिए डिजाइन और तैयार किया है। इस स्पीकर को आईपी-66 रेटिंग प्राप्त है, जिसके बाद यह पानी, झटकों, बर्फ और धूल से पूरी तरह सुरक्षित है।”

इस स्पीकर का एक्टीरियर रबर से बना है, जिससे यह काफी मजबूत नजर आता है। मजबूती और शानदार लुक्स से लैस एक्वा प्रो आउटडोर पार्टीज, शावर्स, पूल साइड पार्टीजस ग्रुप कैम्पिंग और अन्य बाहरी गतिविधियों के लिए पूरी तरह उपयुक्त है।

एक्वा प्रो अपने काम्पैक्ट डिजाइन के भीतर 10 वाट के स्पीकर से लैस है। साथ ही यह बास डियाफ्राग्म और सबबूफर से भी लैस है। इससे इससे निकलने वाली आवाज की गुणवत्ता काफी साफ और मधुर है।

इस स्पीकर में 2000 एमएएच का रीचार्जेबल ली-आन बैटरी लगी है, जिसे एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर आप आठ घंटों का प्लेटाइम पाते हैं। यह स्पीकर आईओएस, एंड्रायड और विंडोज डिवाइसेज के साथ आसानी से तालमेल बना सकता है।

जैप एक्वा प्रो में एडवांस्ड 4.0 ब्ल्यूटुथ टेक्नोलाजी का उपयोग किया गया है, जिससे यह बड़ी तेजी से डिवाइसेज से कनेक्ट होता है और 33 फीट की दूरी तक कनेक्टीविटी बनाए रखता है।

एक्वा प्रो एक बिल्ट इन माइक्रोफोन के जरिए काल रिसीव और कनेक्ट करने, ट्रैक्स बदलने और वाल्यूम एडजस्ट करने की आजादी देता है। इसमें एक एलईडी इंडीकेटर लगा है, जो बैटरी लाइफ और कनेक्टीविटी की जानकारी देता है।

जैप एक्वा प्रो एक माइक्रो यूएसबी चाजिर्ंग केबल, 3.5 एमएम आक्स-इन-केबल के साथ आता है। इसके साथ खरीदार को 12 महीने की वारंटी मिलती है।

जैप एक्वा प्रो की कीमत 2549 रुपये है और इसे एमेजान, स्नेपडील, जैपटेक डाट काम के साथ-साथ चुनिंदा रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।