Whatsapp जल्द लॉन्च करने वाला एक नया फीचर, बदलेगा चैटिंग करने का तरीका

आज के समय में लोग अपनी पर्सनल बात एक दूसरे से शेयर करने के लिए सोशल प्लेटफॉर्म Whatsapp Messaging App का इस्तेमाल करते हैं। दुनिया की लीडिंग Instant Messaging App whatsapp यूजर्स को अच्छा अनुभव देने के लिए नए फीचर्स के लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि व्हॉट्सएप इस हफ्ते में Android और iOS प्लेटफॉर्म पर नए ‘स्टीकर फीचर'(Stickers Features) को लॉन्च कर सकता है।

Google Playstore में जाकर अपडेट कर सकेंगे ये फीचर

आपको बता दें सोशल मैसेजिंग कंपनी Whatsapp इस फीचर पर पिछले कई महीनों से काम कर रही है। जल्द ही whatsapp अपने यूजर्स को Sticker का सपोर्ट दे सकता है। Android Smartphone यूजर Google Playstore में जाकर Whatsapp अपडेटेड वर्जन का इंस्टॉल कर सकते हैं। वहीं iOS के यूजर्स को ऐप स्टोर पर जाकर व्हॉट्सएप को अपडेट करना पड़ेगा। जब यूजर्स अपने ऐप को अपडेट करेंगे तो उन्हें GIF बटन के पास में स्टीकर सिंबल नजर आएगा जिसे वे उपयोग कर सकते हैं।

इन मोबाइल फोन्स पर अपडेट नहीं होगा Stickers Feature

वहीं दूसरी ओर iOS यूजर्स को यह नया स्टीकर फीचर आइकन कैमरा विकल्प के पास में दिखाई देगा। लेकिन साथ ऐसी रिपोर्ट भी मिली है कि व्हॉट्सएप iOS 7 और इससे कम OS पर काम रहे आईफोन्स को यह अपडेट नहीं देगा। इससे पहले भी Messaging App whatsapp ने अपने iOS प्लेटफॉर्म पर कुछ नए फीचर्स जोड़े थे। ये सभी फीचर्स iPhone Xr, iPhone Xs और iPhone Xs Max को भी सपोर्ट करेंगे।

AndroidApp StoreGoogle PlaystoreInstant Messaging App WhatsappIOSMessaging App WhatsappStickers FeatureTech newsWhatsapp Stickers Features