नई दिल्ली: आज भारत बनाम न्यूजीलैंड केे बीच पहला मुकाबला जारी है। इस टी 20 मैच में भारत ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। वैंकटेश अय्यर का डेब्यू मैच था। वहीं युजवेंद्र चहल को प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया। न्यूजीलैंड को स्कोर 164/6 रहा।

न्यूजीलैंड की शुरुआत काफी कमजोर हुई है। पारी की तीसरी गेंद पर डैरिल मिचल को भुवनेश्वर कुमार ने आउट कर दिया। वहीं इसके बादे गप्टिल और मार्क चपमैन ने 109 रन की शानदार साझेदारी बनाई। वहीं गप्टिल ने शानदार 70 रन बनाए।

टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर ये टारगेट हासिल कर लिया है। टीम इंडिया का स्कोर 166/5 रहा। रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 48 रन बनाए। वहीं सूर्यकुमार यादव ने 62 रनों की बेहतरीन पारी खेली। आखरी ओवर में टीम इंडिया को 10 रनों की जरुरत थी। वैंकटेश अय्यर के चौके ने टीम का काम आसान कर दिया। उसके बाद रिषभ पंत ने आखरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई।

आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करने की वजह से वैंकटेश अय्यर को टीम में शामिल किया गया। अय्यर को बतौर आलराउंडर टीम में जगह मिली थी। उन्होंने बल्लेबाजी में बेहतर प्रदर्शन किया।

इस स्टेडियम में दर्शकों को काफी भीड़ नजर आई। मैच को देखने के लिए काफी लोग पहुंचे थे। स्टेडियम में एंट्री के लिए आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट या वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट देखा गया। मैदान में दर्शकों को मास्क पहनना जरुरी था।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts