Times Bull
Latest Hindi News

Samsung Galaxy J7+ हुआ लॉन्च, डुअल कैमरा के साथ है 3000 एमएएच बैटरी

सैमसंग ने अपना अगला डुअल कैमरा स्माटफोन लॉन्च कर दिया है। साउथ कोरियन कंपनी सैमसंगन ने अपनी जे सीरीज का नया फोन Samsung Galaxy J7+ लॉन्च किया है। यह फोन गैलेक्सी जे7 (2017) और जे7 प्रो का सक्सेसर है। खास बात यह है कि इस फोन में डुअल कैमरा है जिसमें से एक कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। गैलेक्सी जे7+ अपनी सीरीज के पिछले फोन्स गैलेक्सी जे7 (2017) और जे7 प्रो से काफी हद तक मिलता है, लेकिन इसमें एडवांस तकनीक इस्तेमाल की गई है।

गैलेक्सी जे७+ की स्क्रीन 5.5 इंच फुल एचडी सुपर एमोलेड है। फोन की बॉडी एल्यूमीनियम की है जिससे यह फोन काफी क्लासी लुक देता है। इस फोन में गैलेक्सी जे7 (2017) और जे7 प्रो की तरह Exynos चिपसेट नहीं है। इसकी जगह नए जे7+ में मीडियाटेक हीलियो पी20 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर डाला गया है। फोन की रैम 4 जीबी है और इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है। इस स्टोरेज कैपेसिटी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

गैलेक्सी जे7+ के कैमरा सैटअप की बात करें तो इसके ऑप्टिकल फ्रंट पर बड़ा सुधार किया गया है। फोन में रियर में दो कैमरे हैं। इसमें एक 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं फोन में 16 मेगापिक्सल सेल्फी शूटर कैमरा है। इस फोन की बैटरी 3000 एमएएच की है, जबकि जे7 सीरीज के पिछले फोन्स में बैटरी 3600 एमएएच की थी। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी जे7+ फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। यह सेंसर इसके होम बटन पर ही लगा हुआ है। वहीं फोन एंड्रॉएड नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

सैमसंग गैलेक्सी जे7+ की कीमत लगभग 24900 रुपए है। फोन के प्री ऑर्डर्स शुरू हो गए हैं। वहीं इस फोन की सेल 18 सितंबर से थाईलैंड में शुरू हो जाएगी। भरत में इस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा और इसकी सेल भारत में कब शुरू होगी, इसके लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा।