बेस्ट फैमिली कार है Maruti Ertiga, नहीं है उतना बजट तो सिर्फ 4 लाख में खरीदें कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: मारुति सुजुकी की एमपीवी सेगमेंट में अर्टिगा (Maruti Ertiga) आती है। जिसे अपने लुक और सीटिंग कैपेसिटी के लिए पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि इसमें आपको 7 लोगो के बैठने के लिए पर्याप्त जगह मिलता है। कंपनी इसमें बेहतर परफॉरमेंस के साथ कई आधुनिक फीचर्स और ज्यादा माईलेज देती है।

अर्टिगा के इंजन स्पेसिफिकेशन्स

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) के इंजन की बात करें तो इसमें आपको चार सिलेंडर वाला 1462cc का इंजन मिलता है। जो 101.64bhp का अधिकतम पावर और 136.8Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन होने के कारण इसे ड्राइव करना भी काफी आसान है। कंपनी इसमें 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करती है।

अर्टिगा की प्राइस डिटेल्स

कंपनी की एमपीवी मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय है। इसे मार्केट में 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये की कीमत पर उतारा गया है। हालांकि आप इसे इससे आधे कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बात दें कि पुरानी गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस एमपीवी पर बेहतरीन डील ऑफर कर रही हैं। यहाँ पर इसके बारे में आप आसानी से जान सकते हैं।

Olx पर उपलब्ध शानदार ऑफर

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) को आप कम बजट में खरीदने के लिए Olx वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। यह 2014 मॉडल एमपीवी है। जिसका कंडीशन काफी अच्छा है। इस 80,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई कार के लिए यहाँ पर 4,00,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

Olx वेबसाइट पर 2012 मॉडल मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) लिस्टेड है। यह एमपीवी काफी अच्छी कंडीशन में है और अबतक 34,000 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। इसके लिए यहाँ पर 4.45 लाख रुपये की मांग की गई है। अगर आपको कम बजट में इस एमपीवी की तलाश है। तो यहाँ पर आपकी तलाश खत्म हो सकती है। क्योंकि यहाँ पर आपको अर्टिगा के कई अन्य मॉडल्स भी मिल सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App