News in Hindi

ट्यूबलाइट वाली चीनी अभिनेत्री की हॉट फोटोज बिखेर रहीं जलवा, आपने देखी क्या

ट्यूबलाइट वाली चीनी अभिनेत्री की हॉट फोटोज बिखेर रहीं जलवा, आपने देखी क्या

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के लिए बेहद उत्साहित हैं। इन दिनों वो अपनी इस फिल्म के प्रमोशंस में जुटे हैं। वहीं फिल्म में सलमान खान की लव इंटरेस्ट बनी चीनी अभिनेत्री झू झू इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी कुछ हॉट तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर तो पहले ही हिट हो चुका है। फिल्म में सलमान के किरदार से उनके फैन्स को ट्रेलर देखते ही प्यार हो गया है। अब तो वो बस अपने सुपरस्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। ट्रेलर में सलमान के साथ ही उनके भाई सोहैल खान भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म का बैकड्रॉप इंडो-चाइना वॉर पर है।

खबरें यह भी आ रही हैं कि इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता ओम पुरी और बादशाह खान यानी कि सलमान खान भी नजर आने वाले हैं। बरहाल आइए जानें इस चीनी अभिनेत्री के बारे में।

 

झू झू बीजिंगी की मिलिट्री फैमिली से है और उनकी उम्र 33 वर्ष है। यह चाइनीज एक्ट्रेस एक्टिंग के साथ साथ सिंगिंग भी करती है। झू झू ने तीन वर्ष की उम्र में ही पियानो बजाना सीखना शुरू कर दिया था। आपको बता दें कि झू झू ने बीजिंग टेक्नोलॉजी एंड बिजनेस यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इनफॉर्मेशन इंजीनियरिंग में पढ़ाई की है।

इंजीनियरिंग करने के बाद झू झू का झुकाव दूसरी ओर हुआ और उन्होंने डिजानिंग में भी हाथ आजमाया। झू झू के करियर की शुरुआत फिल्मों से नहीं बल्कि बतौर वीजे हुई। साल 2005 में एमटीवी चाइना में वो वीजे बन कर आईं। इस शो से उन्हें बहुत फेम मिला। इसके बाद उन्हें अपना पहला म्यूजिक एल्बम और फिल्म मिली।

छोटे बड़े रोल्स के बाद साल 2013 में झू झू को ग्रेट मिस्टर झू में मुख्य किरदार निभाने का मौका मिला। इस फिल्म में उनके परफॉर्मेंस को सराहा गया और इसके बूतो उन्हें साल 2016 में पहली बॉलीवुड फिल्म मिल गई। आप उन्हें ट्यूबलाइट में हिंदी बोलते देख पाएंगे।