News in Hindi

तो क्या ऐश-अभिषेक के रिश्ते में आ गई है दरार, इस वजह से हो रहे हैं झगड़े

पिछले 10 साल से शादी के बंधन में बंधे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच इन दिनों झगड़े बढ़ गए हैं। आप सोच रहे होंगे कि बॉलीवुड के इस परफेक्ट कपल के बीच आखिर ऐसा क्या हो गया कि ये दोनों झगड़ रहे हैं। दरअसल इन दोनों के बीच झगड़े की वजह कोई और नहीं बल्कि उनके अपनी ही बेटी आराध्या है। यह मामला पेचीदा होता जा रहा है।

दरअसल अभिषेक चाहते हैं कि 5 साल की आराध्या बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना एक्टिंग डेब्यू करें, ताकि जब तक वो बड़ी हो, उन्हें एक्टिंग में महारत हासिल हो सके। अभिषेक अपनी बेटी को बड़ी हीरोइन बनाना चाहते हैं। उधर ऐश्वर्या ऐसा बिल्कुल नहीं चाहतीं। ऐश अपनी बेटी को कैमरा और लाइमलाइट से दूर रखना चाहती है और नहीं चाहती कि उस पर अभी से किसी तरह का कोई प्रेशर आए।

ऐश और अभि के मत अलग अलग हैं और दोनों ही अपनी बात पर अड़े हुए हैं। अभिषेक ऐश की बात सुनने को तैयार ही नहीं हैं और उनसे नाराज हो गए हैं। अब इन बातों में कितनी सच्चाई है यह तो वो दोनों ही जानें, लेकिन पिछले कुछ दिनों से बच्चन परिवार के कई राज उजागर हो रहे हैं। हाल ही यह खुलासा हुआ था कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अलग अलग घर में रहते हैं, जबकि ऐश-अभिषेक एक साथ अलग घर में रह रहे हैं।

अमिताभ यह भी कह चुके हैं कि उनकी सारी संपत्ति बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता के बीच बराबर बंटेगी। बच्चन परिवार इस समय मुश्किल दौर में लग रहा है। खैर अब देखना यह है कि ऐश और अभिषेक की इस लड़ाई में जीत किसकी होती है।