Coronavirus का खौफ, जिनेवा मोटर शो 2020 हुआ रद्द

Coronavirus awe, Geneva Motor Show 2020 canceled

चीन से फैले कोरोनावायरस corona virus से अब तक कई लोगों का मौत हो चुकी है। वही कोरोनावायरस के डर से जिनेवा मोटर शो 2020 स्विट्जरलैंड सरकार ने रद्द कर दिया है । जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में MWC 2020 भी रद्द कर दिया गया था। वही अब कोरोनोवायरस प्रकोप के लिए सावधानी के रूप में किसी भी बड़े समारोहों पर प्रतिबंध लगा दिया है। यह उन निर्माताओं के लिए एक बड़ा झटका होगा जो इवेंट में भाग ले रहे थे। जिनेवा इंटरनेशनल मोटर शो (GIMS) का 2020 संस्करण 5 से 15 मार्च के बीच निर्धारित किया गया था।

रेलवे के इन कर्मचारियों की बढ़ेगी सैलरी, मिलेगा 2018 से बढ़ा हुआ वेतनमान

वही कार शो के आयोजकों ने मीडिया से कहा कहा, “हमें इस स्थिति पर अफसोस है, लेकिन सभी प्रतिभागियों का स्वास्थ्य हमारे और हमारे प्रदर्शकों की सबसे बड़ी प्राथमिकता है।” इस साल मोटर शो का कार्यक्रम 2 मार्च को पत्रकारों के लिए खोला जाना था। बता दें कि जिनेवा में आयोजित होने वाला यह शो में दुनिया की सबसे महंगी और एक्सक्लूसिव कारों का शोकेस किया जाता है। बीएमडब्ल्यू (BAMXF) ने शुक्रवार को कहा कि वह मंगलवार को म्यूनिख में कंपनी मुख्यालय से एक लाइव-स्ट्रीम इवेंट के जरिए अपने Concept i4 (कॉन्सेप्ट i4) को पेश करेगी।

Aadhaar का पता बदलना हुआ आसान! mAadhaar APP से मिनटों में फॉलो करें ये स्टेप

जिनेवा इंटरनेशनल मोटर शो के पिछले संस्करण में, टाटा मोटर्स ने सात-सीटर हैरियर एसयूवी को अब Gravitas, H2X माइक्रो-SUV कॉन्सेप्ट, प्रोडक्शन-स्पेक Altroz ​​हैचबैक और Altroz’s कॉन्सेप्ट को शोकेस किया था। आम जनता के लिए यह मोटर शो 5 मार्च से 15 मार्च तक के लिए खोला जाना था। आयोजकों के मुताबिक इस वार्षिक कार शो में लगभग 10,000 पत्रकारों और 660,000 आगंतुकों के साथ लगभग 220 प्रदर्शक शामिल होते हैं।