News in Hindi

महिला ने बेडरूम में ली ऐसी सेल्फी कि चली गई नौकरी

इन दिनों सेल्फी लेना आम बात हो गई है। लोग कहीं भी जाते हैं, या अपने दोस्तों से मिलते हैं तो सेल्फी जरूर क्लिक करते हैं और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर देते हैं। हाल ही एक महिला को ऐसा करना भारी पड़ गया। अमेरिका के बक्स की रहने वाली इस महिला टीचर को अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट करना इस कदर महंगा पड़ा कि उसे नौकरी से ही हाथ धोना पड़ा।

दरअसल 30 साल की लिडिया फग्र्यूसन ने हाल ही अपनी एक बेडरूम सेल्फी पोस्ट की थी, जिसके कारण स्कूल मैनेजमेंट ने उनहें सस्पेंड कर दिया। लिडिया तीन बच्चों की मां है और ओउसालेल स्कूल में लंबे समय से बच्चों को पढ़ा रही थीं। उन्होंने फेसबुक पर बेडरूम सेल्फी पोस्ट की थी, लेकिन स्कूल के सीनियर स्टाफ को उनकी फोटो पसंद नहीं आई और उन्हें यह काफी उत्तेजक लगी।

लिडिया ने सोशल साइट पर अपनी सफाई में कहा था कि फोटो में ऐसी कुछ खराबी नहीं है, जिसके कारण उन्हें सस्पेंड किया गया। वहीं अब इस सस्पेंशन के बाद लिडिया ने नौकरी छोड़ दी है। उनका कहना है कि इस सारे विवाद के बाद अब उन्हें लगता है कि लोग उन्हें इग्नोर करेंगे और वो इस तरह की टेंशन नहीं लेना चाहतीं।

हालांकि लिडिया को स्कूल से सस्पेंड किए जाने के बाद छात्र उनके बचाव में उतरे थे। छात्रों ने उनके समर्थन में Get Miss Ferguson Back नाम का कैम्पेन चलाया था। छात्रों के अनुसार वो काफी इंटेलिजेंट टीचर हैं और उन्हें तुरंत वापस बुलाया जाए।