Asus और Dell जैसे ब्रैंड के Laptop पर भारी डिस्काउंट, मार्केट में हो रही बंपर सेल, आप भी खरीदें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Laptop Buy With Bumper Discount Offer: क्या आपका किसी Laptop को खरीदने की तलाश में हैं लेकिन किसी ऑफर का इंतजार कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए ऐसा ही कुछ बढ़िया डील लेकर आए हैं जहां आप आसानी से कम बजट के अंदर लैपटॉप को खरीद सकते हैं।

दरअसल, फ्लिप्कार्ट की ओर से आप ग्राहकों को भारी डिस्काउंट के साथ Asus, Lenovo और Dell जैसे ब्रैंड्स के लैपटॉप खरीदने को मिल रहे है। इतना ही नहीं टेक बाजार में यह लैपटॉप काफी ट्रेंड में भी हैं, जिन्हें आप घर बैठे ही ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। आइए, जानें इनके बारे में विस्तार के साथ –

ASUS Vivobook 15 Intel Core i3 11th Gen

इस आसुस लैपटॉप को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। जिसका प्राइस 44,900 रुपए है और आप इसे 35% की छूट के बाद 28,990 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी साथ दिए जा रहे हैं। अगर आप ICICI Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% का डिस्काउंट मिल सकता है।

Lenovo V15 Quad Core 7320U Laptop

ये लैपटॉप अपने डिजाइन और स्पीड से काम करने की वजह से काफी डिमांड में रहता है। इसकी कीमत 39,157 रुपए है जिसे आप 28% डिस्काउंट के बाद 27,990 रुपए में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

साथ ही इस पर आपको कई बैंक डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा रहा है। जहां आप पुराना लैपटॉप फ्लिपकार्ट को वापस करने कर डिस्काउंट हासिल कर सकते है। यानी ये आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है, जिसे आप फटाक से ऑर्डर कर खरीद लें।

DELL Intel Core i5 12th Gen Laptop

DELL के इस इस लैपटॉप की MRP 62,626 रुपए है, जिसे आप 26% की छूट के बाद 45,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इस प्रोडक्ट पर आपको बैंक कार्ड डिस्काउंट का ऑफर भी दिया जा रहा है।

अगर आप Flipkart Axis Bank Card से डिस्काउंट के साथ इस लैपटॉप को खरीदते है। इस अगर आप आज ऑर्डर करते हैं तो यह आपको 1 मई तक डिलीवर कर दिया जाएगा। ये बहुत ही हल्के वजन के साथ आता है, जिसे इधर उधर लें जानें में परेशानी नहीं होगी।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App