Air Conditioner : 30 हजार रुपये से कम दाम में घर खरीद लाएं ये ब्रांडेड AC, फीचर्स होंगे एकदम लल्लन टॉप

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Split Air Conditioner: भीषण गर्मी से बचने के लिए Split AC खरीदने का प्लान बना रहे है। लेकिन बजट की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं? तो ऐसे में आपके लिए Amazon एक बढ़िया डील लेकर आया है। जहां आप 30,000 से कम कीमत वाले एसी को खरीद सकते हैं।

यह एसी 0.8 टन से लेकर 1.5 टन की कैपेसिटी में आते हैं। जिन्‍हें आप आज से लाइव हुए Summer Appliances Fest में 46% की छूट पर खरीदकर अपने घर ला सकते हैं। यह एसी छोटे साइज वाले कमरों के लिए बेहतर हैं, जिससे आपको एक बेस्ट एक्सपीरियंस मिलता हैं। आइए, देखते हैं कौन से एसी खरीदने को मिल रहे हैं।

Daikin 0.8 ton Fixed Speed Split

यह एक 0.8 टन का एक फिक्स्ड स्पीड स्प्लिट एसी है। जो एनर्जी रेटिंग 3 स्‍टार के साथ आता है, इससे बिजली कम खर्च होता है। यह 20 गुना अधिक तेजी से कमरे को ठंडा करता है और गर्मी से राहत दिलाता है।

Cruise 1.5 Ton Inverter Split AC

यह 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग वाला बढ़िया स्प्लिट एसी है। जो 7 स्टेज की एयर फिल्ट्रेशन के साथ क्लीन एयर फेंकने में मदद करता है। इस स्प्लिट एसी में स्मार्ट डायग्नोसिस का फीचर दिया है, जो इंटरनल प्रॉब्लम्स को आसानी से ठीक कर देता है। यह Inverter Split AC 4 इन 1 कूलिंग फीचर के साथ 1.5 टन में आता है।

LG 0.8 Ton DUAL Inverter Split AC

ये 3 स्टार रेटिंग के साथ आने वाला एलजी ब्रैंड का एसी हैं। जो एआई कन्वर्टिबल 6 इन 1 कूलिंग के साथ आता है। इसमें आपको एचडी फिल्टर के साथ एंटीवायरस का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

वहीं ये ड्यूल इनवर्टर के साथ 0.8 टन की कैपेसिटी में मि‍लता है। इसमें कॉपर की कंडेंसर कॉइल ओसियन ब्लैक प्रोटेक्शन साथ दी हुई है, जो एसी में जंग लगने नहीं देती है। इस स्प्‍लिट एसी को खरीदकर आप कंपनी की तरफ से 1 साल तक की वारंटी पा सकते हैं।

Lloyd 3 Star Inverter Split AC

यदि आप गर्मी के लिए एक बजट फ्रेंडली वाला एयर कंडीशनर लेना चाहते हैं, तो यह स्प्लिट एसी एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। जो 1 टन की क्षमता के साथ 3 स्टार की एनर्जी सेविंग रेटिंग में आती है। इसमें आपको इनवर्टर कंप्रेशर दिया है, जो हीट के अनुसार पावर एडजस्ट करता है। साथ ही यह क्लीन हवा देता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App