Best camera phones in April 2024: 30 हजार से कम में मिल रहे ये फाड़ू कैमरा फोन्स, लिस्ट देख करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Camera Smartphone: आजकल टेक मार्केट में एक से एक जोरदार कैमरे वाले स्मार्टफोन्स की भरमार लगी पड़ी हुई है। ये स्मार्टफोन्स ना सिर्फ अच्छे डिजाइन और फीचर्स ऑफर करते हैं बल्कि इनकी कीमत भी काफी कम है।

अगर आप एक बढ़िया कैमरा स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे मिड-रेंज बजट वाले स्मार्टफोन्स लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 30 हजार से कम है। आइए, देखें इस लिस्ट को

Realme 12 Pro+ 5G

इस Realme फोन में आपको 6.7 इंच की OLED स्क्रीन है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें आपको पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 चिपसेट मिलता है। जो ट्रिपल कैमरा सेटअप से के साथ 32MP सेल्फी कैमरा में आता हैं। वहीं इसके बैक साइड में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का दिया है।

OnePlus Nord CE 4 5G

इस डिवाइस में आपको ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50MP का Sony LYT600 प्राइमरी सेंसर और 8MP का Sony IMX355 अल्ट्रा वाइड कैमरा का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। वहीं ये सेल्फी और वीडियो कॉल की जरूरतों को पूरा करने के लिए इसमें 16MP का फेसिंग कैमरा दिया है।

Oppo F25 Pro 5G

ये फोन आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट के साथ आता है, जो ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ है। जिसमें आपको 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का फेसिंग कैमरा दिया है।

Redmi Note 13 Pro 5G

इसमें आपको 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जिसका रिज़ॉल्यूशन 1.5K पिक्सेल का हैं, जो 200MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ मोजूद हैं। इसके फ्रंट में आपको सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा दिया है।

Motorola Edge 40

Motorola के इस फोन में आपको 6.5-इंच की pOLED डिस्प्ले मिलती है जो 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। इसके साथ ही ये 256GB स्टोरेज और 8GB LPDDR4x के साथ आता है। ये दुनिया का सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन है। इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा और 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App