गांव में खुलेआम आधी रात को रोमांस करती दिखी Amrapali, लहंगा में देख Nirahua बोलें – गिरादा पर्दा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Nirahua – Amrapali Romance Bhojpuri Video: जब भी कभी भोजपुरी फिल्मों और गानों की बात होती है तो निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Nirahua – Amrapali Dubey) को सबसे पहले याद किया जाता है। यहीं वो जोड़ी हैं जिसने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) का नाम ऊंचा किया है। इनकी खूबसूरत और रोमांटिक जोड़ी को भी लोग खूब पसंद करते है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

इस बीच निरहुआ और आम्रपाली का डांस करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही हंगामा मचाए हुए हैं। जिसे भोजपुरी दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में निरहुआ अपना प्यार आम्रपाली दुबे पर खूब लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

लहंगा पहन अदाएं दिखाती आम्रपाली

जिस गाने पर इनका डांस वीडियो वायरल हो रहा है वो गिरादा पर्दा (Girada Parda) है। इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) वीडियो में एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है। और इसमें वह बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं, जिसे देख इनके फैंस बावले हुए जा रहे हैं। आम्रपाली की खूबसूरती ऐसी हैं जिसे देख बच्चें, जवानी और बुजुर्ग तक बौखला जाते हैं।

रोमांस से हिला पूरा सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा निरहुआ और आम्रपाली का यह वीडियो फिल्म आई मिलन की रात (Aayi Milan ki Raat) का है। आपको बता दे इस गाने को खुद गायक दिनेश लाल यादव और सोनाली इंदु ने मिलकर अपनी आवाज में गया है। वहीं इसके लिरिक्स यादव राज ने लिखें है।

गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आधी रात को आम्रपाली और निरहुआ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। और उनके इस रोमांस का मजा एक बकरी लेती हुई दिखाई दे रही है। आप इस वीडियो को Enter 10 Rangeela नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इसे शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अच्छे खासे व्यूज और लाइक्स भी मिले हुए हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App