News in Hindi

RenowT केवल 156 रुपए में दे रही है 4जी फोन, ऐसे करें बुक

आपको Freedom 251 फोन तो याद ही होगा। इसे लाने वाली कंपनी Ringing Bells के मालिक को हाल ही धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार किया गया है। लोगों के हाथ Freedom 251 तो नहीं पहुंच सका, लेकिन रिनोटी नाम की एक कंपनी ने अपना 5000 रुपए वाला 4जी स्मार्टफोन मात्र 156 रुपए में देने का ऐलान जरूर कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को Ulefone U007 Pro के नाम से जारी किया है। फिलहाल इस फोन की बुकिंग तो बंद हो चुकी है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, एक बार फिर इसकी बुकिंग शुरू हो जाए।

RenowT कंपनी ने कहा कि 156 रुपए में 4जी स्मार्टफोन देने के पीछे मकसद है डिजिटल इंडिया को सपोर्ट करना। इसी वजह से RenowT Ulefone U007 Pro को इतने कम दोमों मों बेचा जा रहा है। 28 फरवरी को इस फोन की बुकिंग बंद हो चुकी है और जिन लोगों ने यह फोन बुक कर लिया है, कंपनी के मुताबिक उन्हें इसकी डिलिवरी 30 नवंबर 2017 तक मिल जाएगी।


रहें सावधान

इस कंपनी की वेबसाइट http://www.renowt.com/ पर जब Timesbull.com की टीम ने जांच करनी चाही तो वेबसाइट पर यह मैसेज लिखा हुआ मिला – Pre-Oder Closed. All Product will Be Dellivered On or Before 30-Nov-2017
For Any Order Related Querry and complain kindly contact us on pre-oder@renowt.com Kindly mention your payment id in the e-mail. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि यह कंपनी असल में 156 रुपए में कोई 4जी स्मार्टफोन देने जा रही है, या यह भी रिंगिंग बैल्स की तरह फर्जी निकलेगी। आप ऐसे किसी भी ऑफर के झांसे में आने से पहले उसकी पूरी पड़ताल करें।