आखिरी मौका! AC, फ्रिज और टीवी पर मिल रहा 50% का डिस्काउंट, रात 12 बजे से पहले करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Great Summer Sale: Amazon पर चल रही समर सेल का आज आखिरी दिन है। इस सेल के दौरान आपको कई प्रोडक्ट सस्ते में खरीदने को मिल रहे है।

इस बीच अगर आप AC, फ्रिज, टीवी और वॉशिंग मशीन आदि खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास इन सामान को खरीदने का आज रात तक आखिरी समय है। इन सभी प्रोडक्ट्स और गेजेट्स को आप भारी डिस्काउंट के साथ खरीद घर पर लाकर इनका भरपूर फायदा उठा सकते हैं। आइए, इनपर एमआईपी रही छूट के बारे में बताएं।

AC पर 50% तक का डिस्काउंट

इस सेल में आप AC को सस्ते में खरीद सकते है। जहां आपको 1 Ton, 1.5 Ton और 2 Ton वाले AC खरीदने को मिल रहे है। जिन पर ढेरों ऑफर्स और डील्स मिल रही हैं। वहीं इन AC पर आप मैक्सिमम 50 परसेंट तक का डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं, जहां आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर दिए जा रहे है।

Smart TV पर भी मिल रहा डिस्काउंट

इस Amazon Sale के दौरान आप स्मार्ट टीवी को भी खरीद सकते है। यहां सेल के दौरान आपको काफी बढ़िया डिस्काउंट दिया जा रहा है। जहां आप कई टीवी पर 48 पर्सेंट तक की छूट में खरीद सकते है। आपको बता दें कि इस सेल के दौरान Mi TVs, TCL, OnePlus, VW TVs, LG, Samsung आदि बिक्री के लिए मोजूद है।

फ्रिज पर भी मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Amazon Sale के दौरान आप ग्राहकों को फ्रिज भी काफी सस्ते दाम में खरीदने को मिल रहा है। यहां आपको फ्रिज पर काफी डील्स और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस सेल में सैमसंग, LG, Whirlpool, Haier आदि ब्रांड के फ्रिज को खरीदा जा सकता है। इन सबके अलावा आपको किचन अप्लायंसेज भी खरीदने को मिल खरीद सकते हैं।

इसके अलावा आपको कपड़े धोने वाली वाशिंग मशीन और कई ब्रांड के स्मार्टफोन भी कई डील ऑफर के साथ कम प्राइस में खरीदने को मिल रहे हैं। तो बिना किसी देरी के फटाफट से ऑनलाइन ऑर्डर कर इन गैजेट्स और प्रोडक्ट्स को अपने घर मंगवा लीजिए।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App