बेस्ट ऑफर! 10 हजार रुपये से कम में खरीद लाएं 108MP कैमरे वाला फोन, देख मची लूट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Smartphone Under 10k: ऑनलाइन शॉपिंग करने का शौक रखते हैं तो आपके लिए अमेजन की आखिरी चल रही ये सेल काम की साबित होने वाली है।

ऐसे में अगर आप बंपर ऑफर के साथ तगड़े फीचर वाला कोई फोन खरीदने की सोच रहे है, तो बिलकुल भी देरी ना करते हुए खरीद लाएं। इसकी खास बात है कि इस सेल में आपको 10 हजार रुपये से कम में 108 मेगापिक्सल के वाला कैमरा मिल रहा हैं। साथ ही आपको कई शानदार बैंक ऑफर और कैशबैक भी साथ मिल रहा है।

itel S24

ये फोन 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 10,999 रुपये में आता है। सेल में आप इस फोन को 1 हजार रुपये के बैंक डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। यानी ये 9,999 रुपये में आपका हो जाएगा।

वहीं बैंक ऑफर के लिए आपको ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको करीब 550 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। साथ ही ईएमआई का ऑप्शन और 10,400 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस फोन का मेन कैमरा 108 मेगापिक्सल का मिल रहा है।

Lava O2

लावा का ये हैंडसेट 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ 7,499 रुपये में मिल रहा है। जहां आप इसे बैंक ऑफर के तहत 750 रुपये तक और सस्ता खरीद सकते है। वहीं आपको 375 रुपये का कैशबैक और 364 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है।

इसके अलावा आपको 7,050 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। जिसमें आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.45 इंच की डिस्प्ले मिल रही है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिल रहा है।

Realme Narzo N53

Realme का यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 7,999 रुपये में खरीदने को मिल रहा है। इसे खरीदने पर कंपनी Ptron के वायर्ड इयरफोन्स फ्री दे रही है। साथ ही आपको 400 रुपये का कैशबैक भी साथ मिल रहा हैं।

आप इस हैंडसेट को 388 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का एआई कैमरा और 90Hz का रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिल रहा है। इस फोन में मिलने वाली बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App