Viral Video: गुलाबी साड़ी में दो भाभियों ने किया गजब का डांस! वीडियो देख लोग पागल

Avatar photo

By

Govind

Viral Video: सुपरस्टार सलमान खान 90 के दशक से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। उनके साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस ने भी फैंस के दिलों में जगह बनाई है। इसी बीच भाईजान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री और शीबा साबिर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को इन दिनों ट्रेंड कर रहे मराठी गाने गुलाबी साड़ी पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/reel/C6AtLEjonUt/?utm_source=ig_web_copy_link

जिसे देखकर फैंस इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

एक्ट्रेस शीबा को जन्मदिन की बधाई देते हुए मैंने प्यार किया एक्ट्रेस भाग्यश्री ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों गुलाबी साड़ी में मराठी गाने गुलाबी साड़ी पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस क्लिप के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरी पिंक शैंपेन. चुलबुली और उत्साह से भरपूर, एक उत्सवी मोड़।

उत्साही बर्बरता का एक पागलपन भरा मिश्रण। एक साथ बहुत सारे पागलपन भरे पल बीते हैं, विशेष यादें जिन्हें हम संजोकर रखना जारी रखेंगे। हर किसी के जीवन में बस यही उत्साह बना रहे। प्यार या शीबा.

इस वीडियो के शेयर होते ही फैन्स ने जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, बहुत प्यारा. एक अन्य यूजर ने लिखा, प्यारी गुलाबी साड़ी. तीसरे यूजर ने लिखा, बहुत दिनों बाद शीबा जी को देखकर अच्छा लगा. चौथे यूजर ने लिखा, बेहतरीन.

आपको बता दें, एक्ट्रेस शीबा आकाशदीप साबिर 1992 में सलमान खान के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्हें फिल्म प्यार का साया, मिस 420, ये आग कब बुझेगी और सनम तेरी कसम में देखा गया था। भाग्यश्री की बात करें तो वह 1989 में ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान के साथ नजर आई थीं। वहीं वह राधे श्याम, पायल और छत्रपति जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App