News in Hindi

इस क्रिकेटर का पत्नी के साथ निजी पलों का वीडियो हुआ लीक

यह बेशक क्रिकेट जगत के लिए शॉकिंग न्यूज है। श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और राजनेता सनथ जयसूर्या का नाम इस बार विवादों में उछला है। दरअसल जयसूर्या का एक बेहद निजी वीडियो लीक हो गया है। क्रिकेटर जयसूर्या और उनकी पूर्व पत्नी का यह बेहद निजी वीडियो है।

जयसूर्या व उनकी पूर्व पत्नी मलिका सिरिसेना इस वीडियो में आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि जयसूर्या ने ये वीडियो खुद ही लीक करवाया है। इस वीडियो के जरिए वो अपनी पूर्व पत्नी से बदला लेना चाहते हैं। आपको बता दें कि जयसूर्या ने 2012 में ही मलिका से शादी की थी। मलिका पेशे से पहले एयर होस्टेस थीं और अब वहां की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।

दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई और उनका तलाक हो गया। जयसूर्या ने तीन बार शादी की है और उनकी एक भी शादी सफल नहीं रही। उन्होंने पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से की, इसके एक साल बाद उन्होंने एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से दूसरी शादी की, फिर तीसरी बार साल 2012 में उन्होंने मलिका से शादी की।


फिलहाल इस टेप के लीक होने पर जयसूर्या ने चुप्पी साधी हुई है। उन पर इसे खुद लीक करवाने के आरोप लग रहे हैं, लेकिन उनका अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। मामले की जांच साइबर सेल कर रही है।