News in Hindi

जानें इन दिनों क्यों इंटरनेट पर छाई है यह हॉट महिला

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फॉर्म लेडी वायरल हो रही है। इस महिला की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। इन तस्वीरों को आप देखकर यह अंदाजा नहीं लगा सकते कि इस महिला की उम्र कितनी है। यकीन मानिए आपने इससे पहले कभी इतनी फिट और हॉट फॉर्म लेडी कहीं नहीं देखी होगी।

अमरीका के नॉथ कैरोलिना की रहने वाली जेनिफर किंग इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। यू-ट्यूब पर उनके वीडियोज वायरल हो रहे हैं। उनकी फिटनेस देखकर तो किसी को भी कॉम्पलेक्स आ जाए। अपने फिगर को मेनटेन रखने के लिए जेनिफर लगातार जिम नहीं जा पाती, लेकिन फिर भी अपनी फिटनेस को मेनटेन करने के लिए वो कभी भारी भरकम हथोड़े से टायर को पीटती हैं तो कभी भारी भरकम सामान खींचती हैं, ताकि उनका व्यायाम हो सके।

जेनिफर के वर्कआउट के वीडियोज इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहे हैं। उन्होंने अपना यू-ट्यूब चैनल भी शुरू कर दिया है। उनके चैनल बैंशी मून को डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने सब्सक्राइब किया है। वे इस चैनल से सालाना 70 लाख रुपए तक कमा लेती हैं। सबसे खास बात यह है कि जेनिफर की उम्र 50 वर्ष है। अपने फिगर को मेनटेन रखने के लिए वे अपनी डायट का खास ख्याल रखती हैं। वे रिफाइंड शुगर वाले फूड नहीं खाती। इसके अलावा वे खुश रहकर खुद को फिट रखती हैं।