1.5 Ton वाले Window AC के घटे दाम, 5स्टार रेटिंग और ऑफर्स देख फटाफट ऑर्डर कर रहे लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: 1.5 Ton Window AC Discount Offer: नया एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए खास डिस्काउंट ऑफर लेकर आएं हैं। जहां आपको O General का विंडो एसी खरीदने को मिल रहा है, जो कूलिंग के मामले मे बेस्ट होते हैं।

अगर कोई अच्छा कूलिंग वाला एसी सर्च कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए अच्छी साबित होने बाकी है। अभी आप इस एसी को करीब 15 हजार रुपए सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। यकीन नहीं हो रहा तो चलिये जानते हैं कि ये कैसे इसे खरीदना हैं संभव।

O GENERAL 1.5 Ton 5 Star Window AC Price Or Offers

इस एसी के कीमत और ऑफर्स की बात करें इसकी MRP 47,990 रुपए है। जिसे आप डिस्काउंट के बाद 42,990 रुपए में ऑर्डर कर शॉपिंग साइट croma से खरीद सकते हैं।

वहीं इस पर आपको शानदार बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। जहां आप ICICI बैंक के Credit Card से पेमेंट करने पर 2 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा Bank of Baroda बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। इससे Maximum 2500 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा।

O GENERAL 1.5 Ton 5 Star Window AC Specifications

इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर अभी आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। जो 1 साल की वारंटी के साथ मिल रहा है। ये एसी कॉपर कंडेंसर के साथ आता है। इसमें आपको रिपेयरिंग और कूलिंग को लेकर कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली है। साथ ही ये एंटी बैक्टेरियल फिल्टर के साथ आता है, जो साफ हवा प्रदान करता हैं।

वहीं, आप 3 Star Window AC भी काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। इसे खरीदने के लिए आपको 38 हजार रुपए खर्च करने होंगे। साथ ही आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 5 हजार रुपए का डिस्काउंट भी मिलता है। साथ ही ये कूलिंग कैपेसिटी के साथ आता है। हर लिहाज से देखा जाएं तो यह एसी एक अच्छा ऑप्शन साबित होता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App