9000 रुपये सस्ते हुए Samsung के दो बेस्ट सेलिंग 5G फोन, ऑफर्स देख झूम उठेगा मन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Selling Smartphones at Discount: अधिकतर लोगों की पहली पसंद Samsung के स्मार्टफोन्स होते हैं। क्योंकि सैमसंग कंपनी कम कीमत में अपने बढ़िया और ढेरों फीचर्स वाले फोन पेश करता रहता है।

हाल ही में आई काउंटरपॉइंट की रिपोर्ट में सामने आया है कि इस साल की पहली तिमाही में Samsung Galaxy A54 5G और Galaxy A34 5G को बहुत ख़रीदा गया है। जिस वजह से यह फोन टॉप 10 बेस्ट सेलिंग की लिस्ट में शामिल हो गए। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो चलिए इसके डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताएं।

Samsung Galaxy A34 Or A54 5G Price or Discount offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो अमेजन पर दो दिन के लिए स्मार्टफोन की समर सेल शुरू हुई है। जहां आप सैमसंग के दोनों 5G फोन को कम प्राइस में खरीद सकते हैं।

अमेजन सेल में आप Galaxy A54 5G (8GB रैम/128GBस्टोरेज) फोन 9,219 रुपये के सीधे डिस्काउंट के बाद 29,780 रुपये में खरीद सकते है। इसे कंपनी ने 38,999 रुपये में लॉन्च किया था। वहीं Galaxy A34 5G (8GB रैम/128GBस्टोरेज) को अमेजन से 7010 रुपये की छूट के बाद 23,989 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy A34 5G Feature Details

– इस हैंडसेट में 6.6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।

– इसके साथ ही इसमें आपको तगड़ा प्रोसेसर मिलता है।
– जो 120GHz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर में आती है।
– कैमरा फीचर के लिए इसके बैक साइड में OIS 48MP  का मेन कैमरा दिया गया है। वहीं 8MP मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 5MP का तीसरा कैमरा मिलता है।
– इसके अलावा सेल्फी के लिए फ्रंट साइड में 13MP का कैमरा दिया गया है।
–  पावर के लिए इस हैंडसेट में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।

– कनेक्टिविटी के लिए इसमें wifi, ब्लूटूथ, जीपीएस आदि अन्य फीचर भी शामिल किए गए हैं। 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App