बजट की चिंता किए बिना खरीदें लग्जरी कार, छोटी हैचबैक की कीमत में Mercedes Benz

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Luxury Cars: आपको अगर छोटी हैचबैक की कीमत में लग्जरी कार मिले तो आप भी उसे जरूर खरीदेंगे। वैसे भी एक लग्जरी कार की कीमत 40 लाख रुपए से ज्यादा होती है। ऐसे कारों को सिर्फ अमीर ही खरीद सकते हैं।

लेकिन अगर आप मिडिल क्लास है और आपकी चाहत है कि आपके पास एक मर्सिडीज़ बेंज हो तो भी आप इसे खरीद सकते हैं। इसकी कीमत काफी कम होगी सेकंड हैंड मार्केट में लक्जरी कारों की डिमांड काफी ज्यादा है। यहां बेहतरीन से बेहतरीन कारें बहुत ही कम कीमत पर मिलती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही लग्जरी कारों की डिटेल देंगे जिनकी कीमत काफी कम है।

Mercedes Benz C Class 2008

मर्सिडीज़ बेंज का 2008 मॉडल C class 200 K की कीमत ₹900000 रखी गई है यह कार 8 किलोमीटर का माइलेज देती है। इसे अभी तक 55,000 किलोमीटर चलाया जा चुका है।1.8 लीटर के इंजन के साथ आने वाली यह कार इतने अच्छे कंडीशन में तो नहीं है। लेकिन इसकी कीमत कम होने के कारण आप इसे खरीद सकते हैं। छोटे शहरों में इस कार को चलाने में आपको कठिनाई नहीं आएगी।

Mercedes Benz E Class 2005

Mercedes Benz की कीमत 50 लख रुपए से भी ज्यादा है। लेकिन आप इसके क्लास मॉडल को 7.5 लाख रुपए में खरीद सकते हैं यह 2005 मॉडल कार्ड है जो अभी तक 70000 किलोमीटर चल चुकी है। इस कार में 2.5 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। यह दिखने में बहुत ही खूबसूरत है। ब्लैक कलर में इसकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गई है।

Audi A4 2010

ऑडी की कर काफी ज्यादा लग्जरियस होती है। आप चाहे तो 2010 मॉडल Audi A4 को 8.5 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें 2 लीटर का डीजल इंजन मिलता है, जिस कारण से इसकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी है। इसके द्वारा 16 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी मिल जाएगा। देखा जाए तो यह काफी किफायती कार है। इसलिए आप इसे चुन सकते हैं।

Audi A6 2010

सेकंड हैंड मार्केट में आपको Audi A6 कार भी मिल जाएगी। यह भी 2010 मॉडल कार है जो अभी तक 70000 किलोमीटर चल चुकी है। इसमें भी 2 लीटर का डीजल इंजन मिलता है और यह 16 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसे आप 8 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। यह एक अच्छी डील हो सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App