डाटा की नहीं है जरूरत तो कॉलिंग के लिए ये है सस्ते Jio रिचार्ज, देखें लिस्ट

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: आज के समय में लोगों को ऑफिस और घर वाई-फाई की कनेक्टिविटी मिल जाती है, जिससे डिजिटल युग में आपके लिए डाटा तो भरपूर मात्रा में मिल जाता है। लेकिन लोगों के रिचार्ज के पैसे फालतू में खर्च हो जाते है। आप ऐसे यूजर्स में से एक है स्मार्टफोन यूजर्स में से एक है। जो आपको डेली डाटा बेनिफिट नहीं बल्कि कॉलिंग और एसएमएस के लिए प्लान चाहते हैं, तो यहां पर जियो के खास प्लान बताने जा रहे है।

दरअसल तो आपके लिए यहां पर रिलायंस जिओ की ओर से मिलने वाले तीन वैल्यू प्लांन की जानकारी ले हैं। जो कम कीमत में लॉन्ग टर्म में कॉलिंग बेनिफिट देते हैं।

1,559 रुपये वाला Jio प्रीपेड प्लान

Jio की ओर से ग्राहकों की ओर से 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ सबसे महंगा वैल्यू 1,559 रुपये का प्लान है। जिसे रीचार्ज करने की स्थिति में कुल 24GB डाटा पूरे वैलिडिटी के साथ मिलता है। इस प्लान में नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकती है। कुल 3600 SMS भेजने के साथ प्लान JioTV, JioCinema और JioCloud जैसे ऐप्स का ऐक्सेस भी ऑफर कर रहा है।

395 रुपये वाला Jio प्रीपेड प्लान

इसके बाद में जियो की ओर से ग्राहकों के लिए 395 रुपये वाला Jio प्रीपेड प्लान मिल रहा है, जिसमें पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। अफॉर्डेबल प्रीपेड प्लान में सब्सक्राइबर्स को कुल 6GB डाटा मिलता है। इस डाटा का इस्तेमाल इन 84 दिनों तक मिलता है। कंपनी ने प्लान में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रीचार्ज करने पर 1000 SMS मिल जाते हैं। प्लान JioTV, JioCinema और JioCloud जैसे ऐप्स का ऐक्सेस फ्री में मिलता है।

155 रुपये वाला Jio प्रीपेड प्लान

अगर सबसे सस्ते प्लान को सर्च कर रहे हैं, तो जियो की ओर से सस्ता वैल्यू प्लान केवल 155 रुपये मिलता है। जिसकी 28 दिनों की वैलिडिटी है। इसमें कुल 2GB मोबाइल डाटा कुल 300 SMS मिल रहे हैं। सब्सक्राइबर्स सभी नेटवर्क्स पर जितनी चाहें उतनी वॉइस कॉलिंग के अलावा साथ ही जियो ऐप्स (JioTV, JioCinema और JioCloud) का ऐक्सेस  मिल जाता है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App