बनाते हैं Reel विडियोज? आज ही सस्ते में खरीद लाएं 200MP और 108MP कैमरा फोन, 9 मई तक हैं खरीदने का आखिरी मौका!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Camera Smartphone: क्या आप फोटोग्राफी करने का शौक रखते हैं या फिर ब्लॉगिंग करते हैं? अगर जवाब हैं हां, तो आज हम आपके लिए दो ऐसे शानदार कैमरा सेटअप वाले फोन लेकर आएं हैं। जिन्हें देखकर आप सभी गम का भूल जाएंगे।

दरअसल, इस समय Flipkart पर बिग सेविंग डेज सेल चल रही और ऐसे में आपको 200MP और 108MP कैमरा वाले 5G स्मार्टफोन्स खरीदने को मिल रहे हैं, जिन्हें आप हेवी डिस्काउंट के साथ अपना बना सकते हैं।

हम यहां जिन डिवाइसेज की बात कर रहे वो 8जीबी रैम के साथ आने वाले- Redmi Note 13 Pro और Infinix Note 40 Pro स्मार्टफोन है। इन दोनों ही डिवाइसेज को आप धमाकेदार सेल में बैंक ऑफर सहित कई डिस्काउंट के जरिए खरीद सकते है। चलिए जानते हैं इस सेल में कुछ कुछ ऑफर मिल रहे हैं।

REDMI Note 13 Pro 5G

सबसे पहले बात करें Redmi के 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की तो यह आपको 26,999 रुपये की खरीद में मिल रहा है। वहीं आप इसके दाम को बैंक ऑफर के जरिए 3 हजार रुपये कम करवा सकते है।

इतना ही नहीं, फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड का यूज करते है, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक साथ दिया जाएगा। वहीं आप इसे 26 हजार रुपये से कम प्राइस में एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

फीचर्स : इसके फीचर्स की बात करें तो ये हैंडसेट आपको 200 मेगापिक्सल कैमरा में आता है। जो OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन सपोर्ट के साथ है। वहीं इसमें स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 का चिपसेट दिया है। और तो और इसकी बैटरी 5100mAh की सपोर्ट में दिया है।

Infinix Note 40 Pro 5G

दूसरी बारी आती हैं infinix की तो इसमें भी 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज की मिलती है। इसके कीमत की बात करें तो इसे फ्लिपकार्ट पर 21,999 रुपये में लिस्टेड किया है।

इसे खरीदने के लिए आप बैंक ऑफर के जरिए SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है। इसके अलावा Flipkart Axis बैंक से 5 पर्सेंट का कैशबैक मिल रहा है।

वहीं आपको 19 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है। फीचर्स के लिए इसमें 108 मेगापिक्सल का OIS कैमरा दिया है। तो वही सेल्फी क्लिक करने के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जो 6.78 इंच की डिस्प्ले में आता है। साथ ही ये डाइमेंसिटी 7020 चिपसेट के प्रोसेसर से लैस मिलता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App