25% की छूट में बिक रहा 32MP वाला सेल्फी कैमरा फोन, बैंक ऑफर देख धड़ाधड़ ऑर्डर कर रहे लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Motorola Edge 40 Neo: स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला ने कुछ सालों से लोगों के दिलों में एक अच्छी खासी पहचान बनाई हुई है। शायद यही वजह हैं कि लोग इस कंपनी के फोन को पसंद कर रहे हैं। इस बीच कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक तगड़ा ऑफर लेकर आई है।

जहां आपको Flipkart की Big Saving Days Sale में Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप कई डिस्काउंट ऑफर के साथ बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप इस फोन के ऑफर्स को खरीदने का मन बना रहे हैं और इसके डिस्काउंट्स के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं।

Motorola Edge 40 Neo के क्या हैं स्पेसिफिकेशन डालिए एक नजर –

– मोटो के इस शानदार डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.5 इंच की पोलेड डिस्प्ले मिलती है।
– जो 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलती है।
– इतना ही नहीं ये काफी हल्का फोन हैं और इसमें
मल्टीटास्किंग और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 का प्रोसेसर दिया है।
– इस फोन में आपको दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल रही है।

बैटरी और कैमरा फीचर हैं दमदार

– फोन में जान फूंकने के लिए इस डिवाइस में आपको 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध मिलती है।
– कैमरा फीचर की बात की जाएं तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं दूसरा 13MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ आता हैं।
– सेल्फी लेने के लिए इसके फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है। जो 3 साल की सिक्योरिटी अपडेट के साथ आता है।

Moto Edge 40 Neo Offers & Discount Detail

इस हैंडसेट के कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की MRP 27,999 रुपये है। जिसे इस वक्त आप Flipkart सेल में 25% की छूट के बाद 20,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

अगर आप इसके दामों को और भी काम करवाना चाहते हैं तो यह आपको 15000 रुपए के एक्सचेंज ऑफर में मिल रहा है। इतना ही नहीं बैंक ऑफर के तहत आपको SBI बैंक कार्ड पर 10% की छूट भी दी जा रही है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App