ग्राहकों की मची लूट! Amazon 5G सुपरस्टोर से खरीदें 10 हजार रुपये में ब्रांडेड 5G फोन, देखें लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: 5G smartphone on Amazon Sale: कम कीमत में 5G फोन लेने की इच्छा जता रहे हैं तो आपके लिए अमेजन की 5G सुपरस्टोर आई है। जहां आपको ताबड़तोड़ डील साथ मिल रही है।

अमजेन के इस सुपरस्टोर में 9 से 10 हजार रुपये में जबर्दस्त फीचर वाले 5G फोन खरीदने को मिल रहे हैं।इस लिस्ट में सैमसंग और रियलमी जैसे ब्रैंड कंपनियों के फोन शामिल हैं। जिन्हें आप शानदार बैंक डिस्काउंट , एक्सचेंज ऑफर और कैशबैक के साथ खरीद सकते है।

Samsung Galaxy M14 5G

सैमसंग फैन हैं तो आपको इसका 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला यह फोन सेल में 9,999 रुपये की खरीद में मिल रहा है। जहां कंपनी आपको करीब 500 रुपये का कैशबैक दे रही है। यह फोन 485 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

वहीं आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत 9,450 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस डिवाइस में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। और फोटो के लिए 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

Realme Narzo 60X 5G

यहां आपको Realme का 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला यह फोन 10,499 रुपये में खरीदने को मिल रहा है। जहां आपको 500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही आपको कैशबैक ऑफर में 525 रुपये का फायदा हो रहा है।

इसके अलावा 9,900 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। साथ ही आप इसे ईएमआई ऑप्शन पर बेचा जा रहा है। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का एआई कैमरा और 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Redmi 13C 5G

रेडमी के फोन की कीमत 10,499 रुपये की दी गई है। इस सेल में आपको 1 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। जो 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

इस फोन पर आपको 525 रुपये का कैशबैक और 9,900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। वहीं इस डिवाइस में 6.74 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का AI ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App