Rachna Tiwari ने मचाया ऐसा धमाल कि सपना भी फेल, लोग बरसाने लगे नोट, देखें वीडियो

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी जगत में आपने सपना चौधरी की तरह रचना तिवारी का तो जिक्र सुना ही होगा, जिन्हें लोगों के बीच खूब पसंद किया जाता है। रचना तिवारी जब मंच पर आ जाती हैं तो उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है। इतना ही नहीं लोगों का खूब प्यार और दुलार भी मिलता है। उनकी लोकप्रियता कितनी है इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं जिन्हें देखकर आप दिल भी दीवाना हो जाएगा।

इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देख हर किसी को अपनी चाहत में दीवाना बनाती जा रही हैं। आप देख सकते हैं कि वायरल हो रहे वीडियो में सुनीता बेबी अपने लटके-झटकों से जवान लड़कों के साथ-साथ बुजुर्गों का भी दिल जीत रही हैं। रचना तिवारी टाइट सूट में एकदम गदर लटके-झटके लगा रही हैं, जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे जो लोगों को सोचने के लिएए मजबूर कर रही हैं। इसलिए जरूरी है कि आप भी उनके वीडियो को देख सकते हैं।

रचना तिवारी ने लगाए जमकर ठुमके

हरिायणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली रचना तिवारी के चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। हजारों लोगों की भीड़ में रचना तिवारी एकदम मंच पर गदर डांस करती दिख रही हैं। उनके ऊपर लोग नोटों की बारिश करने को मजबूर हो रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि कुछ युवा और बुजुर्ग रचना तिवारी के साथ-साथ मंच पर डांस कर नोट बरसा रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों के बीच धमाल मचाते जा रहे हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देंगे। जानकारी के लिए बता दें कि रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो इससे पहले भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App