News in Hindi

अक्षय कुमार को मिला पहला नेशनल अवॉर्ड, पत्नी ट्विंकल ने कह दी यह बड़ी बात

दर्शकों का शानदार फिल्मों से मनोरंजन करने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार को पहली बार नेशलन फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। बुधवार को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अक्षय कुमार को उनकी फिल्म रुस्तम के लिए नई दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में सम्मानित किया। इस पुरस्कार के लिए अक्षय से ज्यादा उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना खुश हैं।

64वीं नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी के अवसर पर ट्विंकल खन्ना और आरव भी मौजूद थे। जब अक्षय को यह सम्मान दिया गया तो पत्नी ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया। उन्होंने लिखा – अब मैं ऑफिशियली अपने पति को ट्रॉफी हस्बैंड बुला सकती हूं।

इससे पहले पिछले माह जब इस अवॉर्ड की घोषणा हुई थी, तब ट्विंकल खन्ना ने लिखा था कि वे कनफ्यूज है कि हसें या रोएं। उन्होंने लिखा था कि उन्हें पति अक्षय कुमार पर नाज है। अक्षय कुमार के 26 साल के लंबे एक्टिंग करियर में पहली बा उन्हें यह सम्मान मिला।

 

अक्षय ने अपनी इस उपलब्धि पर कहा – जब मैं पुरस्कार प्राप्त करने राष्ट्रपति के पास चल कर जा रहा था, तो सब एक सपने जैसा लग रहा था। मैंने इससे पहले एक ही समय पर इतना लाइट और हम्बल्ड कभी महसूस नहीं किया। जब कोई दिन रात मेहनत करता है, जैसे मैं करता हूं, तो इस तरह के पुरस्का केवल सम्मान ही नहीं होते, बल्कि इन पलों में जीवन का सारा संघर्ष समाया होता है। मैंने जीवन में कितना ही संघर्ष किया हो, लेकिन यह पल जब मैंने अपने बेटे और पत्नी के सामने यह पुरस्कार हासिल किया, वह सब वसूल हो गया।