News in Hindi

अब कपिल ने अली असगर और चंदन प्रभाकर को भी किया ट्विटर पर अनफॉलो

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच का झगड़ा है कि सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा। बात थोड़ी और बढ़ गई है। सुनील ग्रोवर को ट्विटर पर अनफॉलो करने के बाद अब कपिल शर्मा ने सुनील के सपोर्ट में शो छोड़ कर गए अली असगर और चंदन प्रभाकर को भी ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। कपिल शर्मा शो से सुनील, अली और चंदन के जाने से शो की टीआरपी इस कदर गिरी हैं कि कपिल शर्मा शो टॉप 10 शोज की सूची से ही बाहर हो गया है।

सोनी चैनल ने भी कपिल और सुनील के बीच सुलह करने की कोशिश की थी, लेकिन तमाम कोशिशें नाकाम दिख रही हैं। कपिल के चंदन प्रभाकर और अली असगर को भी ट्विटर पर अनफॉलो करने से ऐसा लगता है कि यह मामला जल्दी सुलझन वाला नहीं है। ऐसा लगता है कि अब कपिल शर्मा खुद ही पीछे हट गए हैं और अपने साथी कलाकारों को मनाने के और प्रयास नहीं करना चाहते।


हालांकि कपिल के लिए बुरी खबर यह है कि सुनील के साथ झगड़े के बाद से ही उनके शो की टीआरपी बुरी तरह से गिर रही है। शहरी क्षेत्र के टीआरपी आंकड़ों में कपिल शर्मा का शो 12वें नबर पर आ गया है। अब यह टीवी दर्शकों का पसंदीदा नॉन फिक्शन शो नहीं रहा। इसकी जगह सेलेब्स कपल डांस शो नच बलिए ने बाजी मार ली है। उम्मीद है कि इस घटना से कपिल और बाकी कलाकारों ने सीख ली होगी।