आज ही शुरू करें काम, बस 23 हजार में खरीदें 65Km का माइलेज वाली ये बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor: देश के बजट टू व्हीलर सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प की कई बाइक्स आती हैं। जिसमें हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक प्रमुख रूप से शामिल है। कंपनी की ये बाइक अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए मार्केट में काफी पसंद की जाती है। इस बाइक का निर्माण काफी मजबूत प्लेटफार्म पर हुआ है और कंपनी ने इसमें आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है।

इस बाइक के इंजन डिटेल्स

कंपनी की बजट सेगमेंट बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) में 97.2cc का एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन लगा हुआ है। यह सिंगल सिलेंडर इंजन है और 8.02Ps पावर के साथ ही 8.05Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस बाइक के दोनों व्हील में आपको ड्रम ब्रेक मिलता है। जो इसके राइडिंग को काफी सुरक्षित बना देते हैं। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज दिया गया है।

बाजार में स्प्लेंडर की कीमत

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) कंपनी की लोकप्रिय बाइक है। जिसकी बाजार में कीमत 75,141 रुपये से 77,986 रुपये के बीच है। अगर आपको यह बाइक खरीदने है। लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप एकबार सेकेंड हैंड टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट को चेक कर सकते हैं।

Splendor बाइक पर बेस्ट डील

Quikr वेबसाइट 2010 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) पर डील उपलब्ध करा रही है। यह ब्लैक कलर की बाइक है और देखने मे काफी अच्छी लग रही है। इसके ओनर ने इसे 27,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और बिक्री के लिए 23,500 रुपये में यहाँ पर लिस्ट किया है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के एक अन्य 2010 मॉडल को Quikr वेबसाइट से लिया जा सकता है। इस बाइक को 15,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और बिक्री के लिए 26,000 रुपये में उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App