Viral News: भारत का ये बादशाह पाकिस्तान से लाएगा बला की खूबसूरत बेगम, जानें जल्दी

Avatar photo

By

Sanjay

Viral News: बॉलीवुड रैपर बादशाह पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर के साथ रिलेशनशिप के बाद से सुर्खियों में हैं। हनिया आमिर के सोशल मीडिया पोस्ट को देखने के बाद लोग रैपर बादशाह के साथ उनके रिश्ते को लेकर तरह-तरह के सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि बादशाह इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं.

रैपर बादशाह और हानिया आमिर डेटिंग कर रहे हैं

इस बीच खबर है कि रैपर बादशाह और हानिया आमिर दुबई में एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वहीं कुछ लोग बादशाह के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस के रिश्ते को लेकर नाखुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर बादशाह को लेकर तरह-तरह के कमेंट भी किए जा रहे हैं. हालांकि, अभी तक दोनों की डेटिंग की खबर की पुष्टि नहीं हुई है.

अगर वह संगीत से नहीं जुड़ते तो आज आईएएस अधिकारी होते.

आपको बता दें कि बादशाह का असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसौदिया है और उनका जन्म दिल्ली में हुआ था। बादशाह बचपन से ही पढ़ाई में बहुत अच्छे थे। बादशाह ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि अगर वह संगीत से नहीं जुड़े होते तो आज आईएएस ऑफिसर होते. ये सपना उनका स्कूल टाइम में हुआ करता था, जिसके लिए वो कड़ी मेहनत करते थे और पूरी क्लास में टॉप करते थे.

संगीत के लिए छोड़ दी इंजीनियरिंग की पढ़ाई

बादशाह ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी शुरू कर दी थी लेकिन अचानक उनका झुकाव संगीत की ओर होने लगा और उन्होंने भारतीय रैपर यो यो हनी सिंह के साथ अपने संगीत करियर की शुरुआत की। वह हनी सिंह के बैंड का हिस्सा बन गए। लेकिन बाद में बादशाह ने खुद को हनी सिंह के बैंड से अलग कर लिया और आज वह दुनिया भर के मशहूर रैपर्स में से एक हैं। बादशाह लाइव स्टेज शो से करोड़ो कमाते हैं।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App