लूट लो! एक बार फिर सस्ता हुआ iPhone 14, इस वेबसाइट से खरीदने पर होगा फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iphone 14 Price Drop: शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट iPhone लवर्स के लिए एक बढ़िया ऑफर लेकर आया है। जहां आपको पॉपुलर आईफोन मॉडल बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसे देखने के बाद आपका कोई खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

अगर आप भी आईफोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक पैसा वसूल डील साबित हो सकती है। दरअसल, प्लेटफॉर्म पर iPhone 14 एक बार फिर से बड़े डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। चलिए, फटाक से इसके ऑफर्स के बारे में जान लेते है।

iphone 14 के देखें स्पेसिफिकेशन

– iPhone 14 में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलती है।
– इसके साथ ही इसमें A15 बायोनिक चिपसेट साथ मिलती है।
–  वहीं इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2532×1170 का मिलता है।
– इसमें आपको 12MP के ड्यूल कैमरे साथ मिलते है।
– वहीं इसमें आप ग्राहकों को 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट मिलते है।
– साथ ही ये सिरेमिक शील्ड की सिक्योरिटी के साथ आता हैं।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 3279mAh की बैटरी लाइफ है। जो 15W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

एक बार और सस्ता हुआ iPhone 14

इसके कीमत की बात करें आप इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 79,900 रुपए है। जिसे डिस्काउंट के बाद आप 55,999 रुपए में खरीद सकते हैं। यानी आप इसके दाम को 23,901 रुपए कम कर सकते है।

इसके साथ ही बैंक ऑफर्स के तहत HDFC और HSBC बैंक के दोनों कार्ड्स पर 3500 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको और भी कई ऑफर्स दिए जा रहे है। लेकिन इन ऑफर्स का लाभ उठाने के बाद आप इसे 55 हजार से कम में खरीद सकते हैं।

हालांकि आपको और भी कई आइफोन मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसे देखने के बाद आपका कन्फर्म इसका लाभ उठाना चाहेंगे। क्योंकि आज भी कई लोग ऐसे हैं जो बजट के कारण आइफोन को खरीदने से कतराते हैं। लेकिन अब आपके ऐसा मौका हैं जब आप इन्हें डिस्काउंट ऑफर्स में खरीद घर लेकर जा सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App