BSNL का 425 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, एक रिचार्ज में होगी टेंशन खत्म 

Avatar photo

By

Sanjay

BSNL: सरकारी टेलीकॉम एजेंसी बीएसएनएल भले ही यूजर बेस के मामले में जियो, एयरटेल और वीआई से पीछे हो, लेकिन कंपनी अपने यूजर्स को बेहतरीन ऑफर देती है।

यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बीएसएनएल ने अपने पोर्टफोलियो में कई रिचार्ज प्लान शामिल किए हैं। आज हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसे जबरदस्त प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद होने वाला है जो लंबी वैलिडिटी चाहते हैं।

बीएसएनएल के पास अलग-अलग राज्य के यूजर्स के लिए अलग-अलग प्लान हैं। बीएसएनएल अपने यूजर्स को डेटा, फ्री कॉलिंग और वैलिडिटी के लिए कई बेहतरीन प्लान ऑफर करता है। बीएसएनएल ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान शामिल किया है जिसमें यूजर्स को जबरदस्त वैलिडिटी ऑफर दिया जा रहा है।

बीएसएनएल का सबसे रोमांचक ऑफर

आपको बता दें कि बीएसएनएल के खजाने में एक ऐसा प्लान है जिसमें ग्राहकों को 30 दिन, 84 दिन या 365 दिन की जगह 425 दिन की लंबी वैलिडिटी दी जाती है। अगर आप एक ही रिचार्ज प्लान में बार-बार रिचार्ज करने के झंझट से मुक्त होना चाहते हैं तो बीएसएनएल के इस प्लान की ओर जा सकते हैं। आइए आपको इस लंबी वैलिडिटी वाले प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं।

आपको बता दें कि बीएसएनएल के पास कई शानदार प्लान हैं। इनमें एक प्लान 2,398 रुपये का है। बीएसएनएल का यह प्लान सबसे सस्ता और लंबी वैलिडिटी वाला किफायती प्लान है। इस प्लान में आपको 425 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। यानी आप 425 दिनों तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

कंपनी खूब डेटा दे रही है

बीएसएनएल अपने यूजर्स को इस प्लान में भरपूर डेटा का भी लाभ देता है। इसमें आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 850GB डेटा मिलता है। यानी आप इसमें हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. ऐसे में अगर आप इंटरनेट डेटा के सामान्य यूजर हैं तो यह रिचार्ज प्लान आपके लिए बेस्ट डील बन जाता है। बीएसएनएल अपने यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस भी मुफ्त देता है।

रिचार्ज प्लान पर ये है शर्त

अगर आप बीएसएनएल के इस दमदार रिचार्ज प्लान के फायदे जानकर हैरान हैं और यह प्लान लेना चाहते हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना चाहिए। जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि बीएसएनएल अलग-अलग राज्यों के लिए अलग-अलग रिचार्ज प्लान पेश करता है। 425 दिन की वैलिडिटी वाला ये शानदार प्लान भी हर किसी के लिए नहीं है. कंपनी यह प्लान जम्मू-कश्मीर क्षेत्र के यूजर्स के लिए पेश करती है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App