Viral News: दूल्हे को वरमाला डालने जा रही थी दुल्हन, फिर हुआ कुछ ऐसा, टूटी शादी 

Avatar photo

By

Sanjay

Viral News: महोबा में शादी समारोह में जयमाला कार्यक्रम के दौरान दूल्हे की प्रेमिका के अचानक पहुंचने से हंगामा हो गया. जैसे ही दूल्हे की प्रेमिका ने प्यार का सच्चा सबूत दिखाया तो दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. दुल्हन पक्ष को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बमुश्किल मामले को शांत कराया और सभी पक्षों को थाने लाया गया।

जहां आपसी समझौते का प्रयास किया गया. दुल्हन पक्ष ने शादी में हुए खर्च का भुगतान करने की मांग की है और शादी से इनकार कर दिया है। प्रेमिका दूल्हे बने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी हुई है। मामला महोबा जिले के अजनर थाना क्षेत्र के स्यावां गांव का है.

स्यावन गांव निवासी हरप्रसाद की बेटी गायत्री की शादी की रस्में चल रही थीं। जिले के ही गोरहारी गांव से दूल्हे ब्रजकिशोर प्रजापति की बारात जैसे ही दरवाजे पर पहुंची, सभी लोग शादी की रस्मों में व्यस्त हो गये. इसी बीच अचानक तीन बच्चों की मां पहुंची और शादी में हंगामा खड़ा कर दिया. हमीरपुर जिले के राठ निवासी तीन बच्चों की मां संतोषी ने खुद को दूल्हे की प्रेमिका बताकर हंगामा खड़ा कर दिया।

दूल्हे को वरमाला पहनाने जा रही दुल्हन को जब इस बात का पता चला कि वह दूल्हे की प्रेमिका है तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। दूल्हे की प्रेमिका ने शादी समारोह में हंगामा खड़ा कर दिया और शादी रुकवा दी. दुल्हन पक्ष ने भी शादी से इनकार कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस सभी पक्षों को थाने लाकर आपसी समझौता कराने का प्रयास करती रही।

दुल्हन गायत्री ने कहा कि यह उनके और उनके परिवार के साथ धोखा है. शादी से पहले ऐसी कोई बात नहीं बताई गई और अचानक शादी के दिन प्रेमिका आई और दूल्हे की पोल खोल दी। दुल्हन के परिवार ने पुलिस से शादी में खर्च हुए पैसे वापस दिलाने की मांग की. दुल्हन के परिवार का कहना है कि शादी में करीब 10 लाख रुपये खर्च हुए हैं, जिसे दूल्हे पक्ष से वसूला जाना चाहिए.

वहीं, शादी समारोह में पहुंची दूल्हे की प्रेमिका संतोषी ने बताया कि वह शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं. रिश्तेदारों के जरिए उसकी मुलाकात ब्रजकिशोर से हुई और करीब आने के बाद ब्रजकिशोर ने उसकी मांग में सिन्दूर भरकर उससे शादी कर ली।

वे चार साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे, जिसके चलते पति ने भी उसे छोड़ दिया। अब ऐसे में ब्रजकिशोर द्वारा अचानक बिना बताए एक शादी का आयोजन किया जा रहा था, जिसकी जानकारी मिलने पर वह 80 किमी दूर चला गया. यह 1000 किलोमीटर की दूरी तय कर हमीरपुर के राठ से महोबा के स्यावन गांव पहुंची है. संतोष अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी थी।

उधर, दूल्हा बने प्रेमी ब्रजकिशोर ने महिला के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि वह महिला से सिर्फ फोन पर बात करता था. उसका उससे कोई रिश्ता नहीं है और वह उससे शादी नहीं करेगा.

उसने अपनी प्रेमिका से शादी करने से इनकार कर दिया. एक तरफ दूल्हे की सच्चाई जानने के बाद दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ दूल्हा बने प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से शादी करने से इनकार कर दिया है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App