Times Bull
News in Hindi

सैमसंग का Samsung Galaxy S9 Smartphone 25 फरवरी को होगा लॉन्च

सैमसंग अपने नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन,Samsung Galaxy S9 का 25 फरवरी को बार्सिलोना में अनावरण करेगी। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि यह स्मार्टफोन एक कार्यक्रम में लांच किया जाएगा, जिसे ‘अनपैक्ड’ नाम दिया गया है। यह Mobile World Congress 2018 के खत्म होने से एक दिन पहले आयोजित किया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी एस सीरीज के दो फोन एक साथ लांच करने की कंपनी की परंपरा को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि Samsung Galaxy S9 के साथ Samsung Galaxy S9 Plus भी लांच करेगी। यह स्मार्टफोन देखने में Samsung Galaxy S8 और Samsung Galaxy S9 Plus जैसा ही होगा। इसके फिंगरप्रिंट सेंसर के डिजाइन में जरूर कुछ बदलाव दिख सकता है।

द वोग की रपट में बताया गया है, हमें यह जानकारी थी कि Samsung स्पेन में चल रहे एमडब्ल्यूसी कांफ्रेंस में अपने फ्लैगशिप Galaxy S9 स्मार्टफोन का अनावरण करने वाला है। यह कांफ्रेस आधिकारिक रूप से 26 फरवरी से एक मार्च तक आयोजित है। दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज ने ट्विटर पर अपने आगामी डिवाइस के कैमरा फीचर को दर्शाता हुआ एक लघु टीचर वीडियो भी साझा किया है।

Mobile World Congress 2018 में दुनिया भर की मोबाइल कंपनियां भाग लेती हैं। स्पेन के बार्सिलोना में हर साल की इस बार भी Mobile World Congress – मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस का आयोजन किया जा रहा है। इस साल आयोजित होने जा रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस की थीम ‘क्रिएटिंग बेटर फ्यूचर’ है। MWC ये कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन्स समेत नए—नए डिवाइस और उनमें आने वाली तकनीक पेश करेंगी। इस कार्यक्रम में 5जी कनेक्टिविटी से लैस स्मार्टफोन भी लॉन्च किए जा सकते है। इसके अलावा Nokia 7 कैमरे वाला हैंडसेट भी उतार सकती है

Sony पेश करेगी 3 फोन

जापान की सोनी कंपनी MWC 2018 में 3 फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश कर सकती है। इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 SoC प्रोसेसर का यूज किया जा सकता है जो बेहद फास्ट है। इनमें से एक फोन Xperia XZ Pro हो सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.