Times Bull
News in Hindi

डॉ. मशहूर गुलाटी ने Salman संग खेला KBC, पर भूल गए ये बात

Salman Khan to promote Tubelight at Sunil Grover show

डॉ. मशहूर गुलाटी यानी कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपने चिर परिचित अंदाज में एक बार फिर गुदगुदाने टीवी पर आ रहे हैं। रविवार 18 जून को रात 9 बजे सोनी टेलीविजन पर उनका शो ऐयर होने वाला है। फिल्म ​ट्यूबलाइट (Tubelight) के प्रमोशंस के लिए Salman Khan ने The Kapil Sharma Show की बजाए सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को चुना है। इसके चलते एक खास ऐपिसोड शूट किया गया, जिसका प्रसारण रविवार को किया जाएगा।

शो में सलमान खान सुनील ग्रोवर के साथ कौन बनेगा करोड़पति खेलते नजर आएंगे। हालांकि इस दौरान वो ये भूल गए कि सामने अमिताभ बच्चन नहीं हैं। दरअसल सलमान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सुनील ग्रोवर के स्पेशल शो सुपरनाइट विद ​ट्यूबलाइट (Supernight with Tubelight) में आए थे। सलमान ने पूरे शो में सुनील का परफॉर्मेंस जमकर एंजॉय किया और शूट के बाद भी उनकी एक्टिंग की तारीफ की।

Sunil Grover
Sunil Grover

सोहेल खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान भाई सुनील की एक्टिंग के मुरीद हो गए हैं। सलमान ने उनसे कहा कि सुनील किस तरह पल पल में अना रूप बदल लेते हैं। जब वो शो के दौरा केबीसी सेगमेंट खेल रहे थे, तो यह पहचानना मुश्किल हो रहा था कि वह अमिताभ बच्चन के साथ नहीं बल्कि सुनील के साथ खेल रहे हैं।

Sunil Grover
Sunil Grover

सोहेल ने बताया कि शो के दौरान सलमान लगातार हंसते रहे, लेकिन सुनील इस कदर अपने किरदार में डूबे हुए थे कि उन्हें एक बार भी हंसी नहीं आई। सलमान उनके परफेक्शन से हैरान थे। उन्होंने सोहेल से कहा कि इन कलाकारों से हमें कुछ सीखना चाहिए।

Sunil Grover
Sunil Grover

सलमान ने संकेत भोंसले का संजय दत्त के अंदाज में दत्त का दम को भी खूब एंजॉय किया। सूत्रों के अनुसार सलमान इतना हंस रहे थे कि उनकी आंखों से आंसू निकल रहे थे। वे अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे थे। आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...