सेफ्टी और माइलेज में नहीं कोई टक्कर, सिर्फ 99 हजार में मिलेगी नई Tata Punch CNG

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Tata Punch CNG: देश के मार्केट में टाटा मोटर्स एक से बढ़कर एक एसयूवी आती हैं। जिसमें बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में एसयूवी शामिल हैं। अगर बात माइक्रो एसयूवी सेगमेंट की करें तो इस सेगमेंट में कंपनी ने टाटा पंच (Tata Punch) को पेश किया है। जिसे अपने डिज़ाइन और बेहतरीन राइडिंग अनुभव के लिए पसंद किया जाता है। इसमें आपको कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

Tata Punch CNG की आकर्षक कीमत

इस एसयूवी में कंपनी ने पेट्रोल के साथ ही इलेक्ट्रिक और सीएनजी का विकल्प भी दिया है। आज इस रिपोर्ट में आपको इस एसयूवी के सीएनजी वेरिएंट के बारे में जानकारी मिलेगी। कंपनी ने टाटा पंच सीएनजी (Tata Punch CNG) को 7,22,900 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है। इसकी ऑन रोड कीमत 8,12,862 रुपये तय की गई है। अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं लकीन बजट कम होने के कारण नही खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

अजर्षक प्लान के साथ आती है Tata Punch CNG

टाटा पंच प्योर सीएनजी को फाइनेंस प्लान के साथ भी आप खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि बैंक इस एसयूवी को खरीदने के लिए आपको 7,13,862 रुपये का लोन दे देगी। यह लोन 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5 वर्ष की अवधि के लिए दिया जाता है। बैंक से लोन उपलब्ध हो जाने के बाद 99,000 रुपये बतौर डाउन पेमेंट देकर इस एसयूवी की लिया जा सकता है।वहीं लोन की पेमेंट हर महीनें 15,097 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करके देनी होती है।

Tata Punch CNG का दमदार इंजन और माईलेज की डिटेल्स

कंपनी ने टाटा पंच (Tata Punch) के सीएनजी वेरिएंट में 1199सीसी का इंजन दिया है। जो 6000 आरपीएम पर 72.41bhp का अधिकतम पावर और 3250 आरपीएम पर 103Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सकक्ष है। इसमें बेहतर स्पीड मैनेजमेंट के लिए आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। वहीं इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 26.99 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज भी आपको दिया जाता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App