Jio ने लॉन्च किए दो नए धमाकेदार प्लान…अब कम कीमत में मिलेगा OTT का मजा

Avatar photo

By

Sanjay

Jio: देश में सस्ते और महंगे दोनों तरह के रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं, लेकिन किस कंपनी का प्लान आपके लिए सस्ता होगा? अगर आपके मन में भी ये सवाल है तो शायद आज आपको इसका जवाब जरूर मिल जाएगा.

दरअसल, जियो के पोर्टफोलियो में कई रिचार्ज प्लान हैं, जो अलग-अलग प्राइस सेगमेंट और फीचर्स के साथ आते हैं। लेकिन Jio ने आखिरकार अपने नए प्लान लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी पिछले कुछ दिनों से अपने प्लान्स को टीज कर रही थी, जिन्हें अब लॉन्च कर दिया गया है।

कंपनी के ये दोनों प्लान JioCinema के लिए हैं। हालांकि, जियो के इन प्लान्स में यूजर्स को कोई अतिरिक्त लाभ नहीं मिलेगा। दोनों प्लान में से एक प्लान 29 रुपये का है और दूसरा प्लान 89 रुपये का है। ये दोनों प्लान एक महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

क्या है 29 रुपये वाला प्लान?

इस प्लान में 29 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को सिर्फ एक ही डिवाइस पर एक्सेस मिलेगा। यह 4K रेजोल्यूशन के साथ विज्ञापन-मुक्त मनोरंजन प्रदान करेगा। इस प्लान में उपभोक्ताओं को टीवी पर कंटेंट एक्सेस और ऑफलाइन देखने जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी। जियो सिनेमा पर ढेर सारा पेड कंटेंट मौजूद है, जिसे अब आप देख सकते हैं।

कैसा है 29 रुपये वाला प्लान?

89 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यह भी एक महीने की वैलिडिटी के साथ आएगा। इस प्लान में आपको 4 डिवाइस पर जियो सिनेमा का एक्सेस मिलेगा। JioCinema पर आपको एचबीओ मैक्स, पीकॉक, पैरामाउंट और वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी के साथ अन्य कंटेंट का एक्सेस मिलेगा। इस पर आप गेम ऑफ थ्रोन्स, हाउस ऑफ द ड्रैगन, ओपेनहाइमर, बार्बी समेत कई फिल्में प्रीमियम एक्सेस के साथ देख सकते हैं। कंपनी प्रीमियम प्लान के बाद भी JioCinema पर मुफ्त में आईपीएल स्ट्रीम करना जारी रखेगी। हालाँकि, आपको इस पर विज्ञापन देखने होंगे।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App