ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी से मुंबई हुई चकाचौंध

उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल बुधवार को शादी के बंधन में बंध गए। दो व्यापारिक परिवारों के मेल पर हुए जश्न ने मुंबई को चकाचौंध कर दिया। शादी के इस कार्यक्रम में अंतर्राष्ट्रीय दिग्गज, फिल्म और खेल, व्यापार समूह, राजनीति से जुड़े दिग्गज चार चांद लगाने पहुंचे। इसे सभी ने ‘शाही शादी’ का नाम दिया। कार्यक्रम पारंपरिक अंदाज में दोपहर से ही शुरू हो गया, जहां आनंद घोड़ी पर सवार बारात लेकर अंबानी के एंटालिया निवास पहुंचे।

27 मंजिला एंटालिया को दुल्हन की तरह सजाया गया था और पिछले कुछ दिनों से सड़क से पूरी इमारत तक को ताजे फूलों, रंग बिरंगी लाइटों के साथ बेहद खूबसूरती से सजाया गया था।

शाम को भव्य शादी के लिए दुल्हा-दुल्हन के माता-पिता मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता, व्यापारी अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाति ने मेहमानों का स्वागत किया।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का दुल्हन के चाचा व्यापारी अनिल अंबानी ने गर्मजोशी से स्वागत किया, जबकि पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन और प्रफुल पटेल जैसे अन्य शीर्ष हस्तियों का भी भव्य स्वागत हुआ।

रजनीकांत, अमिताभ और जया बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्य बच्चन, अमीर खान और किरण, शाहरुख खान और गौरी, सलमान खान, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, शिल्पा शेट्टी और विधु विनोद चोपड़ा जैसे बॉलीवुड कलाकार भी शादी के जश्न में शामिल हुए।

उनके अलावा, सचिन तेंदुलकर और अन्य खेल दिग्गजों के साथ उद्यमी के.वी.कामथ, संजीव गोयनका, दीपक पारेख, शशि और अंशुमन रुइया, आदि गोदरेज, राहुल बजाज और हर्ष मारियावाला भी शादी में उपस्थित हुए।

Hindi News अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Latest Hindi News App

Loading...