News in Hindi

चंकी पांडे की भतीजी अलाना का बोल्ड अंदाज इंटरनेट पर हुआ वायरल

फिल्म इंडस्ट्री में यह दौर नई पीढ़ी का है। जहां कुछ वेटरन एक्टर्स के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू कर अपने हुनर का लोहा मनवाने में जुटे हैं, वहीं कुछ स्टार किड्स डेब्यू की तैयारी में हैं। इन्हीं में से एक हैं अभिनेता चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे। इन दिनों अलाना की कुछ बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

इस बोल्ड फोटोशूट को शेयर करने वाली अलाना इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें शेयर करती हैं। इतना ही नहीं अलाना अपने ब्वॉयफ्रेंड युदि जयसिंह के साथ भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। इन तस्वीरों में आप उनका बिकिनी अवतार देख सकते हैं।

पहले आपको बताते हैं कि अलाना हैं कौन। अलाना पांडे, चंकी पांडे की भतीजी हैं और 20 साल की हैं। वे लंदन से फैशन की पढ़ाई कर रही हैं और हाल ही वे फिलीपीन्स में थीं, जहां उन्होंने यह बोल्ड फोटोशूट करवाया था। अलाना के चाचा चंकी की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म बेगम जान में कबीर का किरदार निभाते नजर आएंगे।

इस किसदरा की संजीदगी को दर्शाने के लिए न केवल चंकी ने अपना सिर मुंडवाया है, बल्कि पूरा लुक तक चेंज कर डाला है। चंकी ने बताया कि अपने इस नए लुक के साथ जब वे घर पहुंचे तो पत्नी डर के मारे चीखने लगी। वाइफ को मेरा यह लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

आपको बता दें कि फिल्म बेगम जान श्रीजीत मुखर्जी की नेशनल अवॉर्ड विनर बंगाली फिल्म राजकाहिनी की हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी भारत पाकिस्तान के बंटवारे के बाद के बंगाल की है। यहां बॉर्डर पर एक वेश्यालय है जहां 11 महिलाएं रहती हैं। बंटवारे के समय इस वेश्यालय का आधा हिस्सा पाकिस्तान में रह जाता है, जबकि आधा भारत में आ जाता है। फिल्म 14 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है।