Yamaha R15 V3 को कस्टम रैप के लिए प्रीडेटर लुक

Yamaha R15 V3 gets the predator look thanks to custom wrap

अपनी निफ्टी स्टाइलिंग, अच्छे प्रदर्शन और प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण के साथ, Yamaha R15 V3.0 अपने लॉन्च के बाद से अच्छी बिक्री दर्ज कर रहा है। जो लोग अधिक व्यक्तिगत अनुभव चाहते हैं, उनके लिए R15 अनुकूलन के लिए एक उपयुक्त बाइक के रूप में भी काम करता है। इस तरह की एक परियोजना में, आर 15 ने कस्टम रैपिंग और प्रोजेक्टर इकाइयों के अलावा एक मेनसिंग चरित्र प्राप्त किया है। कस्टम लिपटे R15 मुंबई की पहली ऐसी परियोजना है और निश्चित रूप से अब तक हमने देखा है।

सामान्य सेटअप में, बाइक संशोधक अपने ग्राहकों के लिए अनुकूलन करते हैं। हालांकि, इस मामले में, R15 के मालिक खुद एक रैप कलाकार हैं। यह स्वाभाविक रूप से गारंटी देता है कि नौकरी पूर्णता के लिए निष्पादित की गई थी। संशोधित Yamaha आर 15 वी 3 अपने विचित्र रैप डिजाइन और चमक वाले कोरोना के छल्ले के साथ एलईडी हेडलैम्प के नीचे बिल्कुल आश्चर्यजनक दिखता है।

ब्लू इस मॉड जॉब के लिए चुना गया मुख्य विषय है, जैसा कि ब्लू-कलर्ड रैप और प्रोजेक्टर यूनिट के साथ देखा जा सकता है। रैप का इस्तेमाल फ्रंट सेक्शन, फेयरिंग, फ्यूल टैंक और टेल सेक्शन पर किया गया है। मिश्र धातु के पहियों के किनारों पर नीले रंग के स्टिकर जोड़े गए हैं, जो बाइक की दृश्य अपील को और बढ़ाता है। ब्लू थीम काले स्टॉक तत्वों के साथ एक हड़ताली और दिलचस्प विपरीत प्रदान करता है, जो काफी आकर्षक लगता है।

अन्य आधुनिक नौकरियों की तुलना में जहां बहुत सारे हिस्से हटा दिए जाते हैं या बदल दिए जाते हैं, यह परियोजना अपेक्षाकृत सरल है। बहरहाल, R15 के स्टॉक डिज़ाइन के सही सार को बनाए रखते हुए, बाइक ने अपनी शैली और आकर्षण में काफी सुधार किया है। पूरी परियोजना को त्रुटिपूर्ण रूप से निष्पादित किया गया है और कुछ भी जगह से बाहर नहीं लगता है।

R15 V3 उन बाइक्स में से एक है जो भारत में Yamaha के लिए एक सफल उत्पाद बन गया है। R1 से प्रेरित, Yamaha R15 V3.0 में एक बड़ा छज्जा, पुन: डिज़ाइन की गई फेयरिंग, स्प्लिट सीट्स और क्लिप-ऑन हैंडलबार की सुविधा है। बाइक में बैठने की एक आक्रामक स्थिति है और यह रियर-सेट फुटपेग के साथ आता है। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पूरी तरह से डिजिटल है और कई तरह की जानकारी जैसे ट्रिप मीटर, ईंधन की खपत, समय आदि को प्रदर्शित करता है।

अंतर्राष्ट्रीय-कल्पना R15 V3.0 में यूएसडी कांटे हैं, लेकिन भारत में बाइक में मानक दूरबीन कांटे हैं। रियर में एक मोनो-सस्पेंशन यूनिट लगाई गई है। ब्रेकिंग कर्तव्यों को डिस्क ब्रेक द्वारा दोनों सिरों पर किया जाता है और दोहरे चैनल ABS को मानक के रूप में पेश किया जाता है। R15 को पॉवर देना 155.1 cc सिंगल सिलेंडर इंजन है जो अधिकतम 19.3 hp की पावर और 14.7 mm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के लिए रखा गया है।