सड़क पर दिखेगा अपना स्वैग, कम कीमत पर खरीदें Mahindra Scorpio

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Scorpio: देश के एसयूवी बाजार में कई कंपनियो की एसयूवी आती हैं। जिसमें महिंद्रा (Mahindra) भी शामिल है। आपको बता दें कि महिंद्रा प्रमुख रूप से भारतीय बाजार में सिर्फ एसयूवी की ही बिक्री करती है। कंपनी की कॉम्पैक्ट से लेकर मिड-साइज और ऑफ रोडिंग, सभी सेगमेंट में एसयूवी आती हैं। अगर बात महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) की करें तो यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी है।

पॉवरफुल इंजन के साथ आती है Mahindra Scorpio

महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) के इंजन की बात करें तो इसमें 2184cc का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 130bhp पावर के साथ ही 300Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें आपको 7 और 9 सीट कॉन्फिगरेशन मिलता है। मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आने वाली इस एसयूवी में कंपनी460 लीटर का बूट स्पेस ऑफर करती है।

बाजार में स्कार्पियो की कीमत

कंपनी की एसयूवी महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) 13.59 लाख रुपये से 17.35 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। वैसे ऑनलाइन इसे इससे काफी कम कीमत पर भी सेल किया जा रहा है। ऐसे में अगर आपका बजट कम है। तो भी आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। इस रिपोर्ट में आप स्कार्पियो पर Carwale वेबसाइट द्वारा ऑफर किए जा रहे डील के बारे में जान सकते हैं।

Carwale वेबसाइट पर बेस्ट ऑफर

आप महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) को कम कीमत पर Carwale वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहाँ पर इस एसयूवी के 2017 मॉडल को लिस्ट किया गया है। डीजल इंजन वाली इस एसयूवी का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। वहीं इसके ओनर ने इसे 26,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। इस व्हाइट कलर की एसयूवी को अगर आप खरीदना चाहते हैं। तो यहाँ से 8.9 लाख रुपये खर्च करके खरीद सकते हैं। ऑफर के साथ इस एसयूवी को 16,018 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App