Times Bull
News in Hindi

जब कमरों में रात में आया “भूत” और डर से कांपने लगे क्रिकेटर्स

सुपरनेचुरल ताकतों का एहसास डराने वाला होता है। गाहे-बगाहे कई लोगों को इस तरह की घटनाओं का सामना करना पड़ा है। रात में अचानक से लगना कि कोई आपके पास बैठा है या फिर खिड़की के बाहर ऎसी ही कोई उपस्थिति होना। इस तरह की घटना किसी भी व्यक्ति को डरा सकती है। क्रिकेटर्स के साथ भी कई बार इस तरह की घटनाएं हुई हैं जब उन्हें आधी रात में अपने होटल के कमरे में लगा कि कोई और भी वहां पर मौजूद है। हाल के दिनों में भी ऎसी घटनाएं सामने आई है। आज आपकों बता रहें हैं क्रिकेटर्स से जुड़ी चार बड़ी घटनाएं जब उन्हें लगा कि उनके आसपास कोई और भी है:

supपिछले साल भारत के दौरान टेस्ट सीरिज के दौरान इंग्लैण्ड के कई खिलाडियों को भी अपनी होटल में आत्मा के घूमने का अहसास हुआ। तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने बताया कि एक रात को मैं लगभग डेढ़ बजे के करीब उठा और मुझे लगा कि कमरे में कोई और भी है। इसके बाद बाथरूम के नल अपने आप चालू हो जाते और फिर बंद हो जाते। उनके टीम साथी एलिस्टेयर कुक और बेन स्टोक्स की भी ऎसी हरकतों के चलते रातों की नींद हराम हो गई। इससे घबराकर कई खिलाडियों की बीवियों ने होटल में रूकने से मना कर दिया। बताया जाता है कि 150 साल पुराने लांघम होटल में लगभग सात भूत घूमते हैं

पाकिस्तान के इस युवा क्रिकेटर को ऎसा अनुभव इसी साल जनवरी में न्यूजीलैण्ड दौरे पर हुआ। क्राइस्टचर्च में सोहैल रिजस लाटिमार होटल में अपनी टीम के साथ ठहरे हुए थे। एक रात को अचानक से उनका बेड हिला। वे तुरंत उठे और अपने टीम मैनेजर नावेद चीवा को बुलाया। जब चीवा उनके कमरे में पहुंचे तो सोहैल बुरी तरह से डरे हुए थे और उन्हें बुखार आया हुआ था। उन्हें इस घटना से उबरने में काफी समय लगा।

ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर के साथ तो जो हुआ वो बड़े से बड़े हिम्मती व्यक्ति के पसीनें छुड़ा दे। इंग्लैण्ड के लुमले केसल होटल में रहने के दौरान वाटसन को 46 नंबर कमरा दिया गया। उन्होंने बताया कि उनके बेड पर लिली व्हाइट बैठी हुई थी। इसके बाद वे उस कमरे में नहीं रूके और उन्हें अपने साथी खिलाड़ी ब्रेट ली के कमरे पर फर्श पर सोना पड़ा। दरअसल इस होटल को हॉन्टेड बताया जाता है। घटना 14वीं शताब्दी की है जब लिली व्हाइट नाम की एक महिला को कुछ पादरियों ने कैथोलिज्म न अपनाने पर प्रताडित करने के बाद कुएं में गिराकर मार दिया। कहा जाता है कि उसकी आत्मा कुएं से बाहर आकर भटकती रहती है। जिस 46 नंबर कमरे में वाटसन रूके थे उसी में लिली व्हाइट को टॉर्चर किया गया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.