Electric Scooter जो कम कीमत पर देती है ज्यादा रेंज, Ola-Ather भी नहीं आती सामने

Avatar photo

By

Saurav Kumar

BattRE Storie Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर की बाजार में काफी डिमांड है। जिसे देखते हुए कई नई ईवी स्टार्टअप अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लेकर बाजार में आ गई हैं। आपको अब मार्केट में आधुनिक फीचर्स और यूनिक डिज़ाइन के साथ आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक लंबी रेंज देखने को मिल सकती है। जिनमें कंपनियां पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ लंबी रेंज देती हैं।

BattRE Storie E-Scooter की डिटेल्स

BattRE कंपनी ने भारतीय बाजार में बढ़ती इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की डिमांड के बीच पिछले साल ही अपनी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया था। जिसे BattRE Storie Electric Scooter नाम दिया गया है। इस स्कूटर के निर्माण में कंपनी ने काफी आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया है। वहीं इसमें काफी लंबा रेंज उपलब्ध कराया है। अगर आप एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं। जिसमें रेंज के साथ ही आधुनिक फीचर्स आते हो। तो इस रिपोर्ट में आपको BattRE Storie इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में डिटेल से जानकारी मिल सकती हैं।

दमदार बैटरी पैक के साथ आती है BattRE Storie E-Scooter

BattRE Storie E-Scooter में आपको 3.1kWh का बैटरी पैक मिलता है। जिसे पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है। इसके रेंज की बात करें तो एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह स्कूटर 132 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। इसके टॉप स्पीड की बात करें तो इसमें आपको 62 किलोमीटर प्रति घंटा का टॉप स्पीड मिल जाता है।

BattRE Storie E-Scooter के वजन और कीमत की जानकारी

अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का वजन कंपनी ने 105 किलो रखा है। इसमें 3 राइडिंग मोड लगा है। जिसमें पहले मोड में 35 किलोमीटर प्रतिघंटे, दूसरे मोड में 50 किमी प्रति घंटे और तीसरे मोड में 61 किमी प्रति घंटे की स्पीड है। इस स्कूटर की भार क्षमता 250 किलोग्राम की है। यानी रोजमर्रा के कामो के लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी लाभकारी है। इसके कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में यह 1,17,357 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर आती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App